दीपिका कक्कड़ ने बिना मेकअप रेड सूट में बढ़ाया तापमान
/

दीपिका कक्कड़ ने बिना मेकअप रेड सूट में बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, देखें फोटो

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ आए दिन मीडिया की सुर्खिओं में बनी रहतीं हैं. कलर्स के मशहूर धारावाहिक “ससुराल सिमर का” में सिमर का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका को अलग पहचान मिल चुकी है. बता दें कि दीपिका सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रयों में से एक हैं. आये दिन दीपिका इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर करती रहतीं हैं. हाल ही में दीपिका ने अपने बिना मेकअप वाली फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तो चलिए जानते हैं बिना मेकअप वाली दीपिका को उनके फैंस द्वारा क्या रिएक्शन मिला है……..

लाल रंग की सूट में किया दीपिका ने फोटो शेयर

दीपिका कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की हैं उसमें उन्होंने लाल रंग की सूट पहन रखी है. इस फोटो में दीपिका के चेहरे पर मेकअप का नामो निशान नहीं नज़र आ रहा. अक्सर एक्टर-एक्ट्रेस के लिए यह बेहद मुश्किल काम होता है कि वो बिना मेकअप के फैंस के सामने आये. क्योंकि बिना मेकअप के इन्हें को फैंस द्वारा बहुत कम ही पसंद किया जाता है. लेकिन दीपिका बिना मेकअप के रेड सूट में केहर बरपा रहीं है. फैंस द्वारा इन्हें बहुत प्यार मिल रहा है.

दीपिका के लुक को मिला फैंस का भरपूर प्यार

इस फोटो को इंस्टा पर शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा है “आप हमेशा अवसर की तलाश नहीं करते हैं. जब आपकी ड्रेस आपका दिल चुरा लेती है”. फोटो के साथ ही इनका कैप्शन भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. दीपिका की एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि “मेरी पसंदीदा इंसान मेरे फेवरेट कलर में” वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा “ब्यूटी और ब्रेन का शानदार कॉम्बिनेशन”.

“ससुराल सिमर का” की मुख्य किरदार में थी, बिग-बॉस की भी रह चुकीं हैं विनर

ऐसे तो सोशल मीडिया पर दीपिका के लाखों फैंस हैं. फोटो शेयर करते ही दीपिका की फोटो पर लाइक्स मिलने शुरू हो जाते हैं. फैंस का दीपिका के लिए बेहद प्यार है यह इनके फोटो पर देखने को मिल सकता है. बता दें कि दीपिका को धारावाहिक “ससुराल सिमर का” से एक अलग और नई पहचान मिली है. इसके अलावा दीपिका धारावाहिक “क़यामत की रात”, “कहां हम कहां तुम” में भी नज़र आ चुकी हैं. इसके अलावा दीपिका कलर्स के सबसे बड़े रियलिटी शो “बिग बॉस – 12 की विजेता भी रह चुकीं हैं.

साल 2018 में अपने को-स्टार शोएब इब्राहिम से रचाई शादी

दीपिका के निजी जीवन के बारे में बात करें तो दीपिका की दूसरी शादी हुई है. पहली शादी उन्होंने रौनक सेमसन के साथ साल 2011 में की थी लेकिन यह शादी ज्यादा दिन तक टिक ना सकी और साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया. जिसके बाद दीपिका ने “ससुराल सिमर का” में इनके को-स्टार शोएब इब्राहिम से साल 2018 में शादी रचाई। दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं.