कंगना रनौत ने आदित्य ठाकरे को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
/

मनाली पहुंचते ही कंगना ने आदित्य ठाकरे को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र में शिवसेना के बीच का मामला काफी उलझता जा रहा है. दोनों ओर से विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. अभिनेत्री कंगना अपने होम टाउन यानी कि मनाली वापस पहुंच चुकी हैं, जिसके बावजूद भी उन्होंने महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना पर लगातार हमला करना जारी रखा है. इससे पहले भी कंगना रनौत और शिवसेना के नेता संजय राउत में काफी बहस हो चुकी है, जिसमें संजय राउत ने कंगना रनौत को कई अपशब्द कहे थे. कंगना ने मुंबई में 5 दिन गुजारे जिसके बाद वह वापस अपने घर आ गई.

कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा

अपने घर पहुंच जाने के बाद कंगना रनौत शांत नहीं बैठी हैं, और उन्होंने लगातार मुंबई सरकार पर निशाना साधना जारी रखा है. खबर आ रही है कि कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर एक बार फिर निशाना साधा है. इतना ही नहीं कंगना ने उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे पर भी निशाना साधा.

अपने ट्विटर अकाउंट पर कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा,

”महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की मुख्य समस्या यह है कि, आखिर क्यों मैंने मूवी माफिया सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों और ड्रग रैकेट को एक्सपोज किया, इन सभी के साथ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का बेटा आदित्य ठाकरे घूमता फिरता रहता है. मैंने यह एक बहुत ही बड़ा अपराध कर दिया है, जिसकी वजह से मुख्यमंत्री अब मुझे फिक्स कर देना चाहते हैं, ठीक है, आप कोशिश करके देख लीजिए, देख लेते हैं कि कौन किसको फिक्स करेगा”.

कंगना रनौत के बंगले को बीएमसी ने अवैध निर्माण मानते हुए कार्यवाही के दौरान तुड़वा दिया था, जिसके बाद से लगातार महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग जारी है. कंगना रनौत ने दावा करते हुए कहा था कि, उनको मुंबई में अब डर लगता है, वह वहां पर खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं”. इस बयान के बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने कंगना रनौत को मुंबई आने से मना कर दिया था.

इन सभी बहस के दौरान ही कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी, जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने कंगना रनौत पर मुंबई के लिए अपशब्द कहे जाने का आरोप लगाया था. संजय रावत की बात का जवाब देते हुए कंगना राणावत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह भी कहा था कि, ”वह 9 सितंबर को मुंबई आएंगी जो मुझे रोक सकता है वह रोक कर दिखाए”. फिलहाल कंगना रनौत के मुंबई में स्थित प्रोडक्शन हाउस में तोड़फोड़ पर मुंबई हाई कोर्ट ने रोक का आदेश दे दिया था.