सैफ अली खान के चौथी बार पिता बनने पर बेटे इब्राहिम ने कह दी बड़ी बात

मुंबई- कोरोना काल में जहां बुरी खबरें सुनने को मिल रही है वहीं कुछ अच्छी खबरें भी सामने आई हैं। हाल ही में करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की खबर ने सभी को खुश कर दिया। सैफ और करीना ने खुद इस बात की पुष्टि भी की। उन्होंने प्रेग्नेंसी की खबर को कन्फर्म करते हुआ कहा था- परिवार में एक सदस्य जुड़ने वाला है, हम दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। आप सभी चाहने वालों का शुक्रिया, प्यार और सपोर्ट।

इस खबर पर कई लोगों ने रिएक्ट किया तो सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान भी कमेंट करने में पीछे नहीं रहे। फिलहाल करीना-सैफ घर पर वक्त बिता रहे हैं।

चौथी बार सैफ बनेंगे पिता

सैफ अली खान के चौथी बार पिता बनने पर बेटे इब्राहिम ने कह दी बड़ी बात

करीना की प्रेगनेंसी की खबर सामने आने के बाद फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी कपल को बधाई देने लगे। यह चौथी बार होगा जब सैफ पिता बनेंगे। इससे पहले सैफ के 3 बच्चे सारा, इब्राहिम और तैमूर हैं। सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान ने भी सैफ-करीना के दोबारा पेरेंट्स बनने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इब्राहिम के इस रिएक्शन ने सभी का ध्यान उनकी ओर खींच लिया है।

 

इब्राहिम ने दिया कुछ यूं रिएक्शन

सैफ़ की बहन सोहा अली खान ने उनकी एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर The Godfather की तर्ज पर लिखा है- The Quadfather, क्योंकि सैफ अब 4 बच्चों के पिता बन जाएंगे। सोहा ने करीना को भी बधाई दी और सुरक्षित और स्वस्थ रहने की सलाह भी। सोहा की इस पोस्ट पर इब्राहिम अली खान ने अब्बा लिखकर आग का इमोटिकॉन बनाया है। बुधवार को सैफ और करीना ने इसकी आधिकारिक पुष्टि की थी।

सैफ अली खान के चौथी बार पिता बनने पर बेटे इब्राहिम ने कह दी बड़ी बात

4 वर्ष के हो जाएंगे तैमूर

करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान दिसंबर में चार साल के हो जाएंगे, करीना ने अपने एक इंटरव्यू में दूसरे बच्चे की प्लानिंग को लेकर बयान दिया था कि दो साल बाद वो इसकी तैयारी करेंगी। आपको बता दें करीना कपूर खान हाल ही में फिल्म गुड न्यूज में नजर आई थीं। इसके अलावा उनकी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा है जिसकी शूटिंग आमिर खान ने शुरू कर दी है। ये फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। करीना कपूर इस बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.