श्वेता तिवारी के पति अभिनव ने एक्ट्रेस पर लगाया गंभीर आरोप, कहा मेरे बेटे को.....

मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी बीते दिनों में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी, जिस कारण वह खूब चर्चा में बनी हुई थी. हाल ही में श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने उनके ऊपर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं. हम आपको बता दें कि, कुछ समय पहले श्वेता तिवारी ने अपने बेटे रियांश को पिता अभिनव के पास छोड़ा था और अपनी बेटी पलक के साथ रहने लगी थी. इन सबके चलते पति अभिनव कोहली ने उन पर बेटे रेयांश को गायब कर देने आरोप लगाए. उनके पति का मानना है कि, श्वेता ने बिना बताए रेयांश को उनसे अलग कर दिया है.

श्वेता तिवारी के पति अभिनव ने एक्ट्रेस पर लगाया गंभीर आरोप, कहा मेरे बेटे को.....

तिवारी के पति अभिनव ने श्वेता पर आरोप लगाते हुए कहा कि, श्वेता उन्हें बिना बताए बेटे को ऐसी जगह पर ले गई जिसके बारे में किसी को कुछ नहीं मालूम. रेयांश उनके साथ 40 दिन पहले तक था लेकिन अब उसका कोई अता-पता नहीं है. पिछले रविवार को श्वेता को अपने साथ ले गई थी जिसके बाद से वह गायब हो गया.

श्वेता ने पति पर लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप

दरअसल कुछ समय पहले श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसको लेकर उन्होंने उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी. इसी दौरान अभिनव भी कई बार सोशल मीडिया पर अपने बेटे रेयांश और श्वेता तिवारी को लेकर बात करते हुए देखे जा चुके. अब अभिनव ने भी अपनी पत्नी पर आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं. अभिनव कोहली का कहना है कि, उनके बेटे से उनकी करीब 5 दिनों से बात नहीं हुई.

श्वेता तिवारी के पति अभिनव ने एक्ट्रेस पर लगाया गंभीर आरोप, कहा मेरे बेटे को.....

 

अभिनव ने लगाया श्वेता पर आरोप

अभिनव ने बताया, कि

” पिछले रविवार से मेरा बेटा रेयांश गायब है, लेकिन मुझे नहीं पता कि, वह कहां है. 40 दिनों तक वह मेरे साथ था, लेकिन अब श्वेता मेरे बेटे को पता नहीं कहां लेकर चली गई है. बीते रविवार श्वेता मेरे बेटे को किसी ऐसी जगह पर ले गई थी, जिसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है. अब ना तो श्वेता मुझसे बात कर रही है और ना ही फोन कॉल ले रही है. मैंने उनके शूटिंग सेट पर भी जाकर देखा लेकिन वह मुझसे नहीं मिली. मै श्वेता से बात करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं लेकिन मेरी बात भी नहीं हुई”.

श्वेता तिवारी के पति अभिनव ने एक्ट्रेस पर लगाया गंभीर आरोप, कहा मेरे बेटे को.....

 

आगे जानकारी देते हुए अभिनव ने कहा,

” मैं श्वेता से बात करने के लिए इसलिए सेट पर गया था कि, अगर वह मुझे इग्नोर भी कर देगी, तो कम से कम मैं अपने बेटे से तो मिल पाऊंगा, कम से कम उसे तो देख सकूंगा. मैंने सबूत के तौर पर रिकॉर्डिंग का वीडियो भी अपने पास रखा है लेकिन उसने मुझे कुछ भी नहीं बताया मेरा संदेश भी उस तक पहुंचाया गया लेकिन उसने कोई भी जवाब नहीं दिया है”.

यह भी पढ़े: किसी राजमहल से कम नहीं है शाहरुख खान का ‘मन्नत’ देखें बंगले की इनसाइड तस्वीरें

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.