इस एक्ट्रेस ने अपने ही पिता पर लगाया जान से मारने का आरोप

टीवी की दुनिया में बड़े-बड़े शो में काम कर चुके हैं, एक्टर तृप्ति शंखधर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में उन्होंने अपने पिता पर जान से मार देने का आरोप लगाया है. हम आपको बता दें कि, टीवी के मशहूर शो ‘कुमकुम भाग्य’ में काम कर चुकी तृप्ति उत्तर प्रदेश के बरेली के जिले की रहने वाली है.

तृप्ति ने अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि, ”वह उनकी जबरदस्ती शादी करवाना चाहते हैं, और उनको जान से मारने की धमकी भी देते हैं”. सोशल मीडिया पर ये खबर तब वायरल हुई जब तृप्ति ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में यह वीडियो शेयर की. इस वीडियो में उन्होंने अपने साथ हुए बुरे व्यवहार और अपनी मां के साथ हुए गलत बर्ताव के बारे में बताया.

पति ने कहा कि, ”उनके पापा उनकी मां के साथ मारपीट करते हैं और उनके हाथ पैर पर चाकू से घाव भी करने की कोशिश करते हैं, इसके अलावा तृप्ति के पिता उनकी जबरदस्ती शादी करवाना चाहते हैं”.

इस एक्ट्रेस ने अपने ही पिता पर लगाया जान से मारने का आरोप

 

वायरल वीडियो में क्या कहा तृप्ति शंखधर ने

हम आपको बता दें कि, शेयर किए गए वीडियो में तृप्ति ने कहा,

” मेरे पिताजी ने मुझे जान से मारने की धमकी दी है, एक बार उन्होंने मेरे बाल पकड़कर मुझे मारा था, मेरे चेहरे पर ये निशान देखिए, पहले उन्होंने मुझे मुंबई एक्ट्रेस बनने के लिए भेजा था, इसके बाद अभी एक मूवी रिलीज हुई है, जिसके बाद से वह मुझे और मेरी मां को टॉर्चर कर रहे हैं, वह मुझे शादी करने के लिए धमकी दे रहे हैं, अगर मैंने शादी नहीं की तो वह मुझे मार डालेंगे, मैं अभी सिर्फ 19 साल की हुई हूं, और वह मेरी शादी एक 28 साल के लड़के से करवाना चाहते हैं, मेरे पिताजी ने कहा है कि, अगर मैंने ऐसा नहीं किया वह मुझे जान से मार देंगे”.

तृप्ति शंखधर ने इंस्टाग्राम वीडियो में यह भी कहा कि,

”मैं जब मुंबई गई थी, तो मेरे पिताजी ने मुझे रुपए दिए थे, अब वह सारा पैसा मुझसे वापस मांग रहे हैं. वीडियो में साथ ही साथ एक्ट्रेस की मां ने भी अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. वह वीडियो में कह रही हैं कि, जल्द ही उनके इस व्यवहार के लिए पिता पर कार्यवाही नहीं की गई तो, वह उनकी मां और उन को भी मार देंगे”.

इस एक्ट्रेस ने अपने ही पिता पर लगाया जान से मारने का आरोप

इतने गंभीर आरोप लगाने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने यह मामला दर्ज कर लिया है, मामला सामने आने के बाद उनके पिता को हिरासत में भी ले लिया है. फिलहाल तृप्ति अभी पुलिस स्टेशन में ही मौजूद हैं, और उनके पिता पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

इस एक्ट्रेस ने अपने ही पिता पर लगाया जान से मारने का आरोप

साउथ फिल्मों में भी आ चुकी हैं नज़र

तृप्ति शंखधर ने मशहूर टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस शो में काम करने के बाद वह कई अन्य सीरियल में भी नजर आईं थीं. तृप्ति की एक फिल्म भी रिलीज हो चुकी है, इसके अलावा वह साउथ इंडस्ट्री में भी काम कर रही हैं.

 

इस एक्ट्रेस ने अपने ही पिता पर लगाया जान से मारने का आरोप

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.