5 अभिनेत्रियां जो अपने डायरेक्टर को दे बैठीं दिल
/

5 अभिनेत्रियां जो अपने डायरेक्टर को दे बैठीं दिल, फिर किया शादी

बॉलीवुड की दुनिया में आए आए दिन नए-नए किस्से सामने आते रहते हैं, चाहे वह किस्सा किसी बड़े बॉलीवुड एक्टर का हो या फिर किसी सुपर स्टार एक्ट्रेस का। वैसे आपने बॉलीवुड की दुनिया में सेलिब्रिटीज की लव स्टोरी के बारे में तो सुना ही होगा जिनमें आए दिन एक नया किस्सा सुनने को मिलता है।

आपने अक्सर देखा होगा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान हीरो हीरोइनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है और करीब आ जाते हैं। चाहे वह दीपिका रणवीर हो या नरगिस और सुनील दत्त हो। लेकिन हम आपको बता दें कि इस लिस्ट में सिर्फ हीरो, हीरोइन ही नहीं बल्कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी शामिल हैं।

आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसी हीरोइनों के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर्स को छोड़कर डायरेक्टर के साथ शादी कर ली।

1. श्रीदेवी

बॉलीवुड की दुनिया में अपना जलवा बिखेरने वाली श्रीदेवी को आज कौन नहीं जानता है। बता दें कि श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वह अपने फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी।

श्रीदेवी और डायरेक्टर बोनी कपूर एक दूसरे से प्यार करते थे, इसके बाद उन दोनों ने शादी भी कर ली आपको बता दें कि बोनी कपूर पहले से ही शादीशुदा थे, जिन्होंने श्रीदेवी से शादी करने के लिए अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था और उसके बाद 1996 में दूसरी शादी कर ली।

2. उदिता गोस्वामी

बॉलीवुड दुनिया में हॉट और सेक्सी लुक से फेमस उदिता गोस्वामी ने भी बॉलीवुड में खूब नाम कमाया था। इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने भी एक बॉलीवुड डायरेक्टर से ही शादी की थी।

उदिता गोस्वामी ने ‘ जहर ‘ और ‘पाप ‘ जैसी फिल्मों में काम किया था, जिसके डायरेक्टर मोहित सूरी थे। साथ काम करने के बाद यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और 2013 में दोनों शादी के खूबसूरत बंधन में बंध गए।

3. रानी मुखर्जी

डायरेक्टरों से शादी करने की लिस्ट में रानी मुखर्जी का भी नाम सामने आता है। रानी मुखर्जी एक बहुत ही टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस है। हम आपको बता दें कि रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से 2014 में इटली में शादी की थी। दोनों के अफेयर की बॉलीवुड में काफी चर्चा भी हुई थी। आदित्य और रानी मुखर्जी की एक प्यारी बेटी भी है जिसका नाम आदिरा है।

4. किरण जुनेजा

बी आर चोपड़ा के पॉपुलर शो ‘ महाभारत ‘ में गंगा की भूमिका निभाने वाली किरण जुनेजा को तो आप सभी जानते ही होंगे। किरण जुनेजा ने भी एक डायरेक्टर से शादी की थी, जिनका नाम रमेश सिप्पी है।

रमेश सिप्पी ने किरण से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था। हम आपको बता दें कि किरण जुनेजा ने ‘स्वाभिमान ‘ और ‘ बुनियाद ‘ जैसे टीवी शो में भी खूब काम किया है।

5. सोनी राजदान

बॉलीवुड में आलिया भट्ट का नाम सुनते ही आपके सामने एक बहुत ही प्यारी एक्ट्रेस का नाम सामने आता होगा, जिनके दीवाने सभी हैं। जी हां, हम आपको बता दें कि आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने महेश भट्ट से शादी की थी। चौंकाने वाली बात यह है कि सोनी राजदान से शादी करने से पहले डायरेक्टर महेश भट्ट ने अपनी पहली वाइफ को तलाक नहीं दिया था।