टीवी की फेमस बहुएं जो अब बन चुकी हैं खलनायक
/

टीवी की फेमस बहुएं जो अब बन चुकी हैं खलनायक

मुंबई : टीवी पर इन दिनों चैनल्स पर सीरियल्स की होड़ लगी रहती है. सास-बहु के ड्रामों पर ज्यादतर सीरियल्स बनाई जाती हैं. ऐसे में हर सीरियल्स में कुछ विलेन भी होते हैं. बिना विलेन के सीरियल का मज़ा ही अधूरा रहता है. तो आज हम बात करेंगे टीवी शो के विलेन्स की जो अपने दमदार अदाकारी से लोगों के दिल में विलेन के रूप में जगह बनाई है. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं सीरियल्स से जुड़ी ऐसी ही विलेन्स का जिन्हें दर्शक अब विलेन के रूप में ही देखना ज्यादा पसंद करते हैं………

1. हिना खान

वैसे तो हिना खान ने टीवी जगत में अपनी पहचान स्टार प्लस के विख्यात शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” से बनाई। जिसमें हिना एक सरल और सीधी-साधी बहु का किरदार निभा रहीं थी. लेकिन उस शो को छोड़ने के बाद हिना “कसौटी जिंदगी के” में कोमोलिका के रूप में विलेन का किरदार करती नज़र आई. इस धारावहिक में हिना ने अपने पुरे परिवार को और अपने पति को अपने इशारों पर नचाया था.

2. अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी ने स्टार प्लस के मशहूर सीरियल “ये है मोहब्बतें” में शगुन के किरदार में नज़र आई थी. जिसमें उन्होंने 2 बच्चों की माँ का रोल किया था. जिसके बाद अनीता “नागिन 3” और “नागिन 4” में विशाखा नागिन के किरदार में नज़र आईं थी. दोनों सीजन में अनीता ने नेगेटिव रोल किया है. दोनों में वो अपने परिवार को खत्म करते हुए नज़र आई थीं.

3. रश्मि देसाई

रश्मि देसाई नागिन के सीजन 4 में विलेन का किरदार निभाई थी. इस शो में रश्मि ने शलाका का किरदार निभाया था. जिसमें वो अपने पुरे परिवार को अपने उँगलियों पर नचा रही थी. विलेन की लिस्ट में इनका नाम भी शामिल है.

4. काम्या पंजाबी

ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक “बनूं मैं तेरी दुलहन” में सिंधुरा का किरदार निभाने वाली काम्या ने विलेन के रूप में लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई जिसे कोई भी आसानी से नहीं भूल सकता। विलेन हो तो ऐसी जो सारी हदें पार कर दी है. काम्य पंजाबी है.

5. आम्रपाली गुप्ता

आम्रपाली गुप्ता अधिकतर विलेन के रूप में ही नज़र आती हैं. आम्रपाली को लोग विलेन के रूप में देखना ज्यादा पसंद करते हैं. आम्रपाली अपना नेगेटिव रोल को बखूबी निभाती हैं. हाल ही में शो “बहू बेगम” में विलेन के रूप में नज़र आई थी.

6. चाहत खन्ना

चाहत खन्ना शो “बड़े अच्छे लगते हैं” में विलेन के रूप में नज़र आई थी. शो में चाहत अपनी बहन के पति से ही शादी की और फिर परिवार के सभी लोगों को अपने इशारों पर नचाती हैं.