श्वेता अग्रवाल और आदित्य नारायण के शादी की डेट हुई फाइनल
/

श्वेता अग्रवाल और आदित्य नारायण के शादी की डेट हुई फाइनल, इस दिन मंदिर में लेंगे फेरे

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे व गायक आदित्य नारायण इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। बता दें, आदित्य अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी रचाने जा रहे हैं।  हाल ही में आदित्य नारायण ने अपनी लव लाइफ को लेकर बयान दिया था, जिसमें उन्होंने श्वेता अग्रवाल से शादी करने की बात कही थी। वहीं अब खबर है कि आदित्य इसी साल श्वेता के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।  इसका खुलासा खुद आदित्‍य नारायण ने किया है।

स्पॉटबॉय से बात करते हुए सिंगर आदित्‍य नारायण ने इस बात की जानकारी दी कि, वह 1 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ शादी करने जा रहे हैं। आगे उन्होंने बताया कि, ‘कोरोना वायरस महामारी के कारण  कुछ ही लोग इस शादी में शामिल हो पाएंगे।

 

इस शादी में हम केवल करीबी, परिवार और दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र में 50 से अधिक मेहमानों को शादी में बुलाने की इजाजत नहीं है।’ आगे आदित्य बताते हैं कि, दोनों किसी मंदिर में जाकर सात फेरे लेने वाले हैं। इसके बाद वह कोरोना वायरस का कहर खत्म होने के बाद एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी देने के बारे में सोच रहे हैं।

आदित्य ने अपने रिश्ते को लेकर  कही थी ये बात

एक इंटरव्यू में आदित्य ने अपने और श्वेता के रिश्ते को लकर बातचीत की थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि, मैंने अपने रिश्ते को कभी भी नहीं छिपाया है, लेकिन एक वक्त पर इसके बारे में काफी कुछ कहा जा रहा था। जिसके चलते मैंने इस रिश्ते के बारे में बात करना बंद कर दिया था। वहीं आगे अपनी मुलाकात के बारे में आदित्य ने बताया था कि, मैं श्वेता से फिल्म ‘शापित’ के सेट पर मिला था, इसके बाद हम दोनों धीरे-धीरे एक-दूसरे के करीब आने लगे।

वहीं मुझे एहसास हुआ कि मैं उससे प्यार करने लगा हूं।  शुरूआत में श्वेता सिर्फ मेरी दोस्त बनना चाहती थी, क्योंकि उस वक्त हम दोनों काफी छोटे थे और हम दोनों को ही अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत थी। हमने पिछले 10 सालों में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। वहीं आगे वह कहते हैं कि शादी अब हमारे बीच सिर्फ एक औपचारिकता है, जो उम्मीद है कि नवंबर या दिसंबर तक हो भी जानी चाहिए।

जानें कौन है श्वेता अग्रवाल

बता दें कि, श्वेता अग्रवाल ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी। वह साल 2000 में टीवी सीरियल ‘बाबुल की दुल्हनियां’ में दिखाई दी थीं। वहीं श्वेता साल 2001 में ‘शगुन’ और 2004 में ‘देखो मगर प्यार से’ में दिखीं। श्वेता ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ फिल्मी दुनिया में कदम रखा। जहां साल 2003 में उन्होंने ‘राघवेंद्र’ फिल्म में काम किया। इसके अलावा भी वह बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट में काम कर चुकी हैं।  बताते चलें कि श्वेता आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘शापित’ में आदित्य नारायण के साथ भी नज़र आईं थीं।