आदित्य नारायण ने बताया पत्नी श्वेता का निकनेम, नए घर की कीमत जान चौक जायेंगे आप
गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य ने 1 दिसंबर को परिवार और अन्य कुछ करीबी मित्रों के बीच अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की थी।  हाल ही में एक इंटरव्यू में सिंगर आदित्य नारायण ने अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल के निकनेम  के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी श्वेता का निकनेम ‘पप्पी’ रखा है। वह अपनी पत्नी के साथ  10.5 करोड़ रुपये के नए घर में शिफ्ट होने की तैयारिया कर रहें हैं।

करियर चुनने के लिए स्वतंत्र

आदित्य नारायण ने बताया पत्नी श्वेता का निकनेम, नए घर की कीमत जान चौक जायेंगे आप

श्वेता के बारे में आदित्य ने कहा कि वह अलग-अलग चीजें फॉलो करना पसंद करती हैं और वह अपनी पसंद अनुसार करियर चुनने के लिए स्वतंत्र हैं।
आदित्य ने कहा, ‘जब काम को लेकर हमारे ऐटिट्यूड की बात आती है तो हमारी स्थिति ठीक वैसी ही है, जैसा अमित जी ने बंटी और बबली में कहा था। दुनिया में दो तरह के लोग होते हैं, एक ऐसे लोग जो पूरी जिंदगी एक ही काम करते हैं। कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो पूरी जिंदगी कुछ अलग ट्राई करते रहते हैं।’

घर की कीमत बताया

आदित्य नारायण ने बताया पत्नी श्वेता का निकनेम, नए घर की कीमत जान चौक जायेंगे आप
आदित्य ने श्वेता के करियर को लेकर कहा है कि उन्होंने केमिकल इंजीनियरिंग की है और फिर करियर ऐक्टिंग में बनाया। अब वह फैशन डिजाइनिंग के क्षेत्र में हैं। वह मेरे सभी सूट और अन्य कपड़ों को डिजाइन करती हैं। खासतौर पर वह पुरुषों के कपड़े डिजाइन करती हैं। मैं जानता हूं कि वह ऑर्गेनिक फार्मिंग भी करना चाहती हैं।
आदित्य नारायण ने अपने नए घर की कीमत को लेकर मजाकिया अंदाज में कहा कि मीडिया ने उनके घर की कीमत 4 करोड़ ही बताई है। दरअसल मीडिया ने उनकी परचेजिंग पावर को अंडरएस्टिमेट किया है। आदित्य ने कहा कि उन्हें इस घर पर 10.5 करोड़ रुपये की लागत लगानी पड़ी है।