वकील का दावा अरबाज समेत 7 लोगों ने मिलकर की सुशांत की हत्या
/

वकील का दावा सलमान के भाई अरबाज समेत 7 लोगों ने मिलकर की सुशांत की हत्या

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके परिवार वालों ने सुशांत के केस को सुलझाने के लिए और न्याय दिलाने के लिए सीबीआई जांच करवाने की अपील की थी, जिसके बाद मामला सीबीआई को सौंप दिया गया था. हम आपको बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत के केस में वकील विभोर आनंद ने ट्वीट पर बहुत ही बड़ा हैरान कर देने वाला खुलासा करते हुए एक ट्वीट किया.

अपने इस ट्वीट में विभोर आनंद ने अभिनेता सलमान खान और उनके बड़े भाई का भी जिक्र किया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि, ”सुशांत की हत्या की गई है और उसको मारने के लिए 7 लोग पहुंचे थे, सुशांत को मारने गए 7 लोगों में बॉलीवुड अभिनेता और सलमान खान के भाई अरबाज खान भी शामिल थे”.

विभोर आनंद के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर काफी हड़कंप मच गया है. सभी लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं.

दिल्ली के वकील विभोर आनंद ने अरबाज खान पर लगाया आरोप

जाने माने वकील विभोर आनंद का कहना है कि, सुशांत का मर्डर करने वाले उन 7 लोगों में अरबाज खान भी थे, इतना ही नहीं इन सब लोगों ने मिलकर सुशांत के अलावा एक नाबालिक लड़की की भी हत्या की थी. हत्या करने से पहले नाबालिक लड़की का गैंगरेप भी किया गया था. इतना सनसनीखेज खुलासा करते हुए विभोर आनंद ने अपने ट्वीट में सलमान खान का भी नाम लिया है.

वकील विभोर आनंद ने ट्वीट में सलमान खान को टैग करते हुए कहा,कि

”सलमान खान मैं तुम्हारे भाई को मौत की सजा दिलवाकर ही रहूंगा”.

इतने गंभीर ट्वीट को देखकर आप लोग कन्फ्यूजन में आ गए हैं. सभी लोग यह सच जानना चाहते हैं कि, आखिर विभोर के इस गंभीर दावे में कितनी सच्चाई है.

पहले भी कर चुके हैं हैरान कर देने वाला ट्वीट

अगर कुछ समय पहले की बात करें तो वकील विभोर आनंद ने इससे पहले भी एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया था, जी हां विभोर आनंद ने इससे पहले भी एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि,

”सुशांत सिंह राजपूत की हत्या लाइव टेलीकास्ट के दौरान की गई है, बॉलीवुड में सभी उनका मर्डर होते हुए देख रहे थे”.

इसके अलावा विभोर आनंद ने यह भी कहा कि, दिशा सालियन के मर्डर का भी लाइव टेलीकास्ट ही किया गया था. बता दें कि, वकील विभोर आनंद का हैरान कर देने वाला यह पहला ट्वीट था. इसके बाद उन्होंने अब अपने दूसरे ट्वीट में अरबाज खान और सलमान खान का जिक्र किया है.

सुशांत के केस में विभोर आनंद द्वारा इस हैरान कर देने वाले ट्वीट में काफी गंभीरता दिखाई दे रहे हैं, सभी जांच एजेंसियां उनके इस ट्वीट पर भी जल्द ही जांच करेंगे. फिलहाल विभोर आनंद की बात में कितना सच है और कितना झूठ है, यह तो आने वाला समय ही बताएगा.