आखिरकार दूल्हा बन ही गए अनूप जलोटा, देखें दुल्हन की तस्वीर
/

आखिरकार दूल्हा बन ही गए अनूप जलोटा, देखें दुल्हन की तस्वीर

मुंबई: टीवी के सबसे पॉपुलर व विवादित शो बिग बॉस में अगर कोई चला जाता है, तो हर जगह उसके ही चर्चे होने लगते हैं और वह सुर्खियों में आ जाता है। ऐसे में एक नाम मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा का भी है, जो बिग बॉस में आने के बाद सुर्खियों में आ गए थे। वहीं एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा कर डाला है कि उनकी चर्चा हो रही है। जी हां, अनूप जलोटा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें वह दूल्हा बने हुए हैं और दो लड़कियां मालाएं लिए उनके पास खड़ी हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये अनूप जलोटा का फोटोशूट है और वह एक नई मैट्रिमोनियल वेबसाइट के ब्रांड अंबेसडर बने हैं। जिसके प्रचार के लिए अनूप जलोटा ने फोटोशूट करवाया है। जैसा कि आप सभी को पता है कि बिग बॉस के शो में अनूप जलोटा ने अपनी स्टूडेंट जसलीन मथारू के साथ कपल एंट्री की थी। जिसके बाद अनूप जलोटा काफी विवादों में आ गए थे और शो में दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए थे।

साथ ही दोनों ने अपने प्यार का इजहार भी किया था। लेकिन शो से बाहर आते ही दोनों अपनी बात से मुकर गए थे। बाद में अनूप जलोटा ने कहा कि वो सब कुछ शो के क्रिएटिव डायरेक्टर्स के कहने पर कर रहे थे और उनका जसलीन की तरफ कोई झुकाव नहीं है। वहीं दूसरी तरफ जसलीन जब पारस के स्वयंवर में गई थीं, उस वक्त अनूप जलोटा ने काफी नाराजगी जताई थी। उन्होंने कहा था कि पारस जसलीन के लिए ठीक लड़का नहीं है।

अनूप जलोटा ने सुनाया अपने जीवन का फेमस किस्सा

बता दें कि 70 के दशक में अनूप जलोटा के करियर में असली कहानी शुरू हुई। उनका एक किस्सा एक्टर मनोज कुमार के साथ जुड़ा हुआ है। जिसके बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि

“अभिनेता मनोज कुमार ने मेरा गाना सुना था और उन्हें मेरी आवाज बहुत पसंद आई थी। उन्होंने सीधा ही ऑफर कर दिया कि तुम मेरी फिल्म में गाना गाओ। उन्होंने फिल्म ‘शिरडी के साईं बाबा’ में मेरा गाना रख दिया।

वहीं फिल्म और उसके गाने भी हिट हुए। जिसके बाद संगीत की दुनिया में मेरा नाम मशहूर होने लगा। लोगों को मेरी आवाज पसंद आने लगी और फिल्मों में मेरी गायकी का सिलसिला शुरू हो गया।”

इसीलिए जब कभी उनकी चर्चा अफेयर को लेकर होती है तो लोग काफी दिलचस्पी दिखाते हैं. अब जब दूल्हा अवतार में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने पर लोगों को काफी हैरानी हो रही है। साथ ही लोगों के अंदर ये बात जानने की भी उत्सुकता है कि वो दूल्हे के अवतार में क्या कर रहे हैं।