बिग बॉस 14: पवित्रा पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड ने खोला एक्ट्रेस का ये राज

जब से बिगबॉस शुरू हुआ है,तब से कोई ना कोई खबर सुर्खियों में ही है. ऐसे में पवित्रा पुनिया और उनके एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा सुर्खियों में छाए हुए है. पारस छाबड़ा ने दावा किया कि जब वह उन्‍हें डेट कर रही थी,वह शादीशुदा थीं. हाल ही में एक एपिसोड में पवित्रा ने एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल के साथ रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की और उन्‍हें एग्रेसिव बताया. अब प्रतीक ने पवित्रा के इस बयान पर चुप्‍पी तोड़ी है.

बोल्ड सीन बना दोनो के झगड़े की वजह

बिग बॉस 14: पवित्रा पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड ने खोला एक्ट्रेस का ये राज

पवित्रा के ब्वॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल ने बताया कि पवित्रा को उनका बोल्ड सीन करना पसंद नहीं था औऱ वो उन्हें ये करने को मना करती थी.एक इंटरव्यू के दौरान प्रतीक ने कहा कि हम दोनों के बीच बड़ा झगड़ा हुआ जब मुझे अपनी को-स्‍टार के साथ इंटीमेट सीन करने का ऑफ‍र मिला. प्रतीक ने कहा,’ बोल्ड सीन्‍स आज के समय में बहुत नॉर्मल हो गए है और मैं यहां अपना करियर बनाने के लिए हूं.

प्रतीक ने कहा,’ लेकिन आप मेरा विश्वास करो, मैंने इस भूमिका को करने से इनकार कर दिया था.’ प्रतीक ने यह भी कहा कि वह गलत नहीं थी और ऐसा होता है कि जब आप किसी से प्‍यार करते हो तो उसके लिए पॉजिसिव होते हैं. प्रतीक ने आगे कहा कि वह एग्रेसिव है, हां, लेकिन पावित्रा भी हैं, और फिर जब दो ऐसे आक्रामक लोग मिलते हैं, तो विस्फोट होना तय है.”

क्या था पवित्रा का जवाब

बिग बॉस 14: पवित्रा पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड ने खोला एक्ट्रेस का ये राज

प्रतीक से अपने ब्रेक अप को लेकर पवित्रा ने बताया था कि वह उनके करियर में रोड़ा नही बनना चाहती थी। पवित्रा ने कहा कि अभी आपकी उम्र नहीं है. अभी आपको अपने करियर पर फोकस करना है. मेरे से छोटे भी हो आप. आप इसे मेरा बड़प्पन समझ लो या फिर अंडरस्टैडिंग समझ लो. मेरा आपके साथ रहना आपके करियर के लिए गलत है ,क्योंकि मैं पजेसिव होकर, मैं किसी चीज को नापसंद करके आपका काम नहीं बिगाड़ सकती.’

बिग बॉस 14: पवित्रा पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड ने खोला एक्ट्रेस का ये राज

पवित्रा आगे कहती हैं, ‘मुझे यहां आने के बाद मीडिया से पता चला कि मैंने उसे घर से धक्‍के मारकर निकाल दिया था, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया था. फिर आधी रात को हमारी बात हुई थी. जब मैंने उन्हें बताया कि मैं उनके साथ नहीं रहना चाहती. आधी रात को हमारी बात हुई. वह इन सब चीजों को लेकर काफी अग्रेसिव है. उसने दीवार पर हाथ मारा और उसके हाथ में पूरा खून फैल गया. उसने पूछा था कि आप ऐसा क्‍यों कर रही हो. अपनी जगह वो उस समय ठीक था.”

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.