इस वजह से शादी नहीं करना चाहती हैं दंगल फेम फातिमा सना शेख

बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख कुछ साल पहले आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में नजर आई थी, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना ली है. हम आपको बता दें कि, फातिमा सना शेख ने चाची 420 और दिलवाले जैसी फिल्मों में बतौर चाइल्ड एक्टर भी काम किया है. दंगल फिल्म में सभी दर्शकों को फातिमा सना शेख की कलाकारी खूब पसंद आई. हाल ही में फातिमा सना शेख फिल्म ‘सूरज पर मंगल भारी’ में नजर आने वाली है.

इस वजह से शादी नहीं करना चाहती हैं दंगल फेम फातिमा सना शेख

जल्द ही रिलीज होने वाली है फातिमा सना शेख की फिल्म

अभिनेत्री फातिमा सना शेख की नई फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसके बाद इस फिल्म को लेकर सभी दर्शक काफी उत्साहित दिखाई पड़ रहे हैं. फिल्म सूरज पर मंगल भारी में पूरी कहानी शादी के आसपास घूम रही है. इस फिल्म में फातिमा सना शेख के साथ मनोज बाजपेई और दलजीत दोसांझ मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिलहाल इस फिल्म को लेकर सभी दर्शकों को अभी और इंतजार करना पड़ सकता है.

इस वजह से शादी नहीं करना चाहती हैं दंगल फेम फातिमा सना शेख

फिल्म ‘सूरज पर मंगल भारी’ में फातिमा सना शेख के साथ मुख्य किरदार में दलजीत दोसांझ नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में मनोज बाजपेई ने फातिमा के भाई का किरदार निभाया है. इन तीनों के बीच यह फिल्म बहुत ही मजेदार होने वाली है. इसी बीच जब फातिमा सना शेख से शादी के बारे में राय पूछी गई, तो उन्होंने शादी के लिए साफ मना कर दिया.

क्यों शादी नहीं करना चाहती फातिमा

फातिमा सना शेख का कहना है कि, वह शादी जैसी चीजों पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं करती है. उन्होंने कहा, ” अगर किसी के साथ रहना है तो उसके लिए किसी भी तरह के डॉक्यूमेंट की जरूरत नहीं होती है. मैं कभी भी शादी नहीं करना चाहती हूं. मैं अभी बच्ची हूं, मुझे जीने दो”.

फातिमा के इन सभी बातों को सुनकर तो यही लगता है कि, वह कभी भी शादी नहीं करना चाहती है. शादी के बारे में बात करते हुए फातिमा सना शेख ने कहा, ” मैं शादी में विश्वास नहीं करती हूं “.

इस वजह से शादी नहीं करना चाहती हैं दंगल फेम फातिमा सना शेख

बता दें कि, फिल्म ‘सूरज पर मंगल भारी’ में के अलावा फातिमा सना शेख की फिल्म लूडो में भी दिखाई देंगी. इसमें फातिमा के साथ राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बच्चन जैसे सुपरस्टार के साथ नजर आने वाली है.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.