अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जया और ऐश्वर्या का भी हुआ टेस्ट, जानिए क्या आई है रिपोर्ट

अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जया और ऐश्वर्या का भी हुआ टेस्ट, ये है रिपोर्ट

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जया और ऐश्वर्या की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित होने के के हड़कंप मच गया है। अमिताभ बच्चन वैसे भी कई रोगों से घिरे हैं। ऐसे उन्हें कोरोना संक्रमण होना लोगों के लिए चिंता का सबब है। अमिताभ और अभिषेक के संक्रमित होने के बाद अब जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का भी कोरोनावायरस टेस्ट हुआ था, जिसमें राहत भरी खबर आई है।

जया और ऐश्वर्या नेगेटिव

आपको बता दें कि ऐश्वर्या और जया बच्चन का का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया जिसके बाद उनके फैंस में थोड़ी राहत की खबर है। लेकिन अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है दोनों ही मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। बिग बी के ठीक होने को लेकर पूजा और इबादतों का दौर शुरू हो गया है।

खुद दी थी जानकारी

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन का कोरोना का रैपिड एंटीजन टेस्ट हुआ था और उसकी रिपोर्ट सामने आ गई थी जो पॉजिटिव थी। अपनी रिपोर्ट को लेकर खुद अमिताभ ने ही ट्विटर पर जानकारी साझा की थी और थोड़ी सी देर बाद अभिषेक की भी कोरोनावायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद ऐश्वर्या ओर जया की रिपोर्ट आई थी।

ठीक होने की कामना

अमिताभ के कोरोनावायरस से संक्रमित होने के बाद ट्विटर पर भी उन्हें जल्द ठीक होने की बातें कही जा रही है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डाॅ हर्षवर्धन और कैबिनेट मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी अमिताभ और अभिषेक के ठीक होने की कामना की है।