चिरंजीवी की मौत के बाद हुई पत्नी की गोदभराई, देख भर आईं आँखे
//

चिरंजीवी की मौत के बाद हुई पत्नी की गोदभराई, तस्वीरें देख छलके सभी के आंसू

मुंबई. साउथ फिल्म एक्टर चिरंजीवी सरजा का इसी साल 7 जून को महज 39 साल की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। उनका का निधन पत्नी मेघना राज के लिए एक बड़ा सदमा है। मेघना 7 महीने की प्रेग्नेंट हैं। चिंरजीवी और मेघना पहले बच्चे का इंतजार कर ही रहे थे कि इतनी बड़ी अनहोनी हो गई। चिरंजीवी के निधन के 4 महीने बाद उनकी पत्नी मेघना की गोद भराई की रस्में हुई इस मौके पर परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे। मेघना ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की है।

परिवार ने गोद भराई की रस्म बेहद धूमधाम से मनाई

दरअसल, ये गोदभराई काफी अनोखी मानी जा रही हैं. इस दौरान मेघना और उनके पूरे परिवार ने बेहद खास अंदाज में चिरंजीवी को अपने साथ शामिल किया है.मेघना की इस भुवक तस्वीर को देख सोशल मीडिया पर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं,एक्टर की मौत के बाद उनके घर में खुशी आई है.

अब मेघना राज सरजा के परिवार ने गोद भराई की रस्म बेहद धूमधाम से मनाई है.लेकिन जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई लोगों की आंखों में आंसू आ गए. लोग तश्वीरो को को देख भावुक हो गए।

गोद भराई की रस्म में उनका एक कटआउट स्टेज

दरअसल, निधन के बाद दिवंगत एक्टर चिरंजीवी सरजा की पत्नी की गोद भराई की रस्म में उनका एक कटआउट स्टेज पर ही रखा गया था.हरेक फोटो में चिरंजीवी सरजा अपनी पत्नी के साथ ही दिखाई दिए. आपको बता दें कि गोद भराई की रस्म के लिए मेघना राज सरजा बिल्कुल दुल्हन की तरह तैयार हुई थी.

दरअसल इस साल हिन्दी फिल्म हो या साउथ दोनो के लिए बेहद ही दुखी रहा है. एक तरफ लोग कोरोना जैसे महामारी से परेशान थे तो दुसरी तरफ एक्टरों के मौत ने काफी दुखी किया है। इस साल एक से बड़ के एक बड़े दिग्ज अभिनेता दुनिया को अलविदा बोल गए। कुछ का जाना तो बेहद ही दर्दनाक रहा है।

.