Y+ सुरक्षा मिलने के बाद रवि किशन ने बोले- 'मेरी आवाज......
/

Y+ सुरक्षा मिलने के बाद रवि किशन ने बोले- ‘मेरी आवाज हमेशा सदन मे गूंजती रहेगी’

ड्रग्स मामले में संसद भवन में अपनी बात रखने वाले गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन तब से काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं, जिसको देखते हुए उन्हें Y+ लेवल की सिक्योरिटी दी गई है। इस बात की जानकारी रवि किशन ने खुद ट्वीट कर के दी।

आखिर क्यों मिली Y+ सुरक्षा?

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुरक्षा देने के लिए धन्यवाद करते हुए भाजपा सांसद रवि किशन ने ट्वीट कर लिखा है कि पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो Y+ श्रेणी की सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है, इसके लिए मैं, मेरा परिवार तथा मेरे लोक-सभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं तथा आपका धन्यवाद करती है। मेरी आवाज़ हमेशा सदन में गूंजती रहेगी।”

रवि और बॉलीवुड़ की भिडंत

आपको बता दें कि  रवि किशन ने लोकसभा में बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स मामले को लेकर आवाज उठाई थी। इसके अलावा, निर्देशक अनुराग कश्यप पर पायल घोष द्वारा जो आरोप लगाए गए हैं, उस मामले को भी लोक सभा में ये मुद्दा उठाया था । इसी के बाद से ही गोरखपुर सांसद चर्चा का विषय बन गए और बॉलीवुड में कई लोगों के निशाने पर भी आ गए।

अभिनेत्री और सपा सांसद जया बच्चन भी रवि किशन पर भड़क गईं और राज्यसभा में उन्हें थाली में छेद करने वाला बताया। इसके अलावा कई सेलेब्रिटीज ने रवि किशन पर इंडस्ट्री को बदनाम करने के आरोप लगाए गए हैं। रवि किशन ने इससे पहले एक बयान में कहा था कि संसद में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर आवाज उठाने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपने कई प्रोजेक्ट गंवा दिए हैं।

अनुराग ने रवि पर लगाया था वीड लेने का आरोप

जया बच्चन के बयान के बाद फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने आरोप लगाया था कि रवि किशन खुद वीड लेते थे। हां अब नेता बन गए हैं तो शायद ये सब न करते हों।