अमृता राव

मुंबई: बॉलीवुड से टीवी गलियारों तक इन दिनों कई अभिनेत्रियों के प्रेग्नेंट होने खबरे सामने आ रही हैं. एक्ट्रेस करीना कपूर खान, अनुष्का शर्मा, अनीता हसनंदानी के बाद अब विवाह फेम अमृता राव की एक तस्वीर खूब वायरल रही हैं. जिसमें अमृता राव बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं. यानी की मासूम से दिखने वाली ये अभिनेत्री जल्द ही अपने पहले बेबी को जन्म देंगी. उन्हें पति आरजे अनमोल के साथ खार स्थित एक क्लिनिक के बाहर भी देखा गया था. यह फोटो डॉक्टर के क्लिनिक विजिट के समय की बताई जा रही है.

करीना-अनुष्का के बाद प्रेग्नेंट हुई ‘विवाह’ की ये एक्ट्रेस, बेबी बंप में फोटो वायरल...  

पर्सनल लाइफ में काफी हैप्पी हैं अमृता राव

जानकारी के मुताबिक अमृता इस समय अपनी प्रेगनेंसी और अपनी लाइफ को खूब एन्जॉय कर रही हैं.  हालांकि उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में ज्यादातर लोगों को पता नहीं था. इस जोड़ी के करीबी लोग ही इस बारे में जानते थे. वह लॉकडाउन से पहले प्रेग्नेंट हुई थीं और वह इससे काफी खुश हैं. बता दें कि अमृता और अनमोल अपनी लाइफ को काफी पर्सनल रखते हैं.

https://www.instagram.com/p/CGRJGL1HWW2/

ये भी पढ़ें:Big boss 14 , जान से कराई मसाज निक्की तंबोला ने , सहजाद को कहा कि इसे तो घर ही

वहीं अगर हम अमृता की एक्टिंग की बात करें तो उनकी फिल्म उनकी एक्टिंग वजह से हिट होती है. अमृता राव को आखिरी बार बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने बाल ठाकरे की पत्नी मीना ठाकरे का किरदार निभाया था. फिल्म में उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ स्क्रीन शेयर किया था. इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस की लोगों ने खूब तारीफ की थी.

स्क्रीन पर शाहिद-अमृता की जोड़ी थी फेमस

जानकारी के मुताबिक अमृता राव और आरजे अनमोल ने 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2016 में शादी की थी. उनकी शादी में परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. अमृता ने फिल्म ‘अब के बरस’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी यह फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई थी. फिल्म में उन्होंने आर्य बब्बर के साथ काम किया था. इतना ही नहीं वह साउथ की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. हालांकि उनकी हिंदी फिल्म ‘इश्क-विश्क’ और ‘विवाह’ ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. लोगों ने अमृता राव और शाहिद कपूर की केमेस्ट्री को ख़ूब पसंद भी किया था.

Leave a comment

Your email address will not be published.