शादी के बाद कैसी हो गई है काजल अग्रवाल की हालत, पति ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री काजल अग्रमैन गौतम किचलू से 30 अक्टूबर, 2020 को शादी कर ली थी. शादी के बाद काजल अग्रवाल ने ब्राइडल लुक में अपनी कई तस्वीरों को शेयर किया हैवाल ने बिजनेस. साझा की गई तस्वीरों में काजल अग्रवाल ने जो लहंगा पहना हुआ था, उसे अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया है. रेड कलर के लहंगे में काजल अग्रवाल बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी. अब काजल के पति गौतम के द्वारा कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की गई हैं.

शादी के बाद कैसी हो गई है काजल अग्रवाल की हालत, पति ने शेयर की तस्वीर

काजल के पति गौतम ने शेयर की काजल की तस्वीरें

काजल अग्रवाल के हस्बैंड गौतम किचलू ने काजल की कई तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, ” मिसेज किचलु के रूप में जगी है काजल”. इन तस्वीरों पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं, और शादी की बधाइयां भी दे रहे हैं. कुछ फैंस ने बधाइयां दी है तो, कुछ फैंस ने कहा है कि, ” काजल अपना ध्यान रखना”. काजल की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं.

शादी के बाद कैसी हो गई है काजल अग्रवाल की हालत, पति ने शेयर की तस्वीर

काजल ने साझा की थी तस्वीरें

काजल अग्रवाल ने जो तस्वीरें साझा की थी, उस पर भी फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. काजल अग्रवाल ने फोटो शेयर करते हुए कहा, ” और ठीक उसी तरह, मिस से मैसेज का सफर . मैंने अपना सबसे अच्छा विश्वास ही साथी, दोस्त और सोलमेट के साथ शादी की है. मुझे बहुत खुशी है कि इसके जरिए सब कुछ मिल गया”.

बता दें, काजल अग्रवाल के पति गौतम एक बिजनेसमैन है. वह एक इंटीरियर डिजाइनर और होम डेकोर से जुड़े इकॉमर्स प्लेटफॉर्म डिसर्न लिविंग के फाउंडर है. गौतम किचलू की कंपनी डिजाइन हाउस, ‘रूम्स’ है, जो कि फर्नीचर, डेकोर आइटम, पेंटिग्स और अन्य हाउसहोल्ड जैसे सामान सेल करती हैं.

शादी के बाद कैसी हो गई है काजल अग्रवाल की हालत, पति ने शेयर की तस्वीर

 

काजल अग्रवाल इंस्टाग्राम के जरिए दी थी जानकारी

अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी शादी की जानकारी दी थी. पोस्ट शेयर करते हुए काजल ने लिखा,

” मैंने हां कर दी. मुझे यह बताते हुए बहुत ही खुशी हो रही है कि, मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर, 2020 को शादी कर रही हूं. हम ने मिलकर एक छोटी सी प्राइवेट सेरेमनी रखी है. जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल होंगे. हम दोनों के जीवन के एक नई शुरुआत होने वाली है, जिसके लिए हम तैयार हैं”.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.