धर्मेन्द्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बारे में बोली हेमा
//

धर्मेन्द्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बारे में बोली हेमा मालिनी, कहा….

हेमा ने 1980 में बॉलीवुड में ही-मैन के नाम से मशहूर धर्मेन्द्र से शादी की थी। दोनों को यह शादी धर्म बदलकर करनी पड़ी थी। इसका कारण था धर्मेन्द्र का पहले से ही शादीशुदा होना। धर्मेन्द्र ने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर से तलाक लिए बगैर ही हेमा से शादी की थी। ये तो सब जानते है कि धर्मेन्द्र ने प्रकाश से 1954 में 19 साल की उम्र में अरेंज मैरिज की थी। इन के चार बच्चे अजय सिंह (सनी), विजय सिंह (बॉबी), विजेता और अजेता देओल हुए। धर्मेन्द्र की दूसरी शादी के बाद कई तरह की खबरें आईं। यहां तक कहा जा रहा था कि सनी देओल ने हेमा मालिनी पर चाकू से हमला कर दिया था।

धर्मेन्द्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बारे में बोली हेमा मालिनी, कहा....

हालांकि, जब इसे लेकर प्रकाश कौर से बात की गई तो उन्होंने अपने पति का बचाव किया और कहा कि वे भले ही एक अच्छे पति न हों, लेकिन एक अच्छे पिता जरूर हैं। एक इंटरव्यू में हेमा ने धर्मेंद्र की पहली पत्नी के लिए कुछ बाते कही जो आज हम आपकों बताने जा रहे हैं।

धर्मेंद्र को कभी परिवार से दूर ना रखना चाहती थी हेमा

धर्मेन्द्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बारे में बोली हेमा मालिनी, कहा....

हेमा ने अपने अपने एक पुराने इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मैंने धरम जी से शादी जरूर की थी लेकिन मैं नहीं चाहती थी कि इस शादी से किसी को भी दुख पहुंचे। उनकी पहली पत्नी और बच्चों ने कभी अपनी जिंदगी में मेरा दखल महसूस नहीं किया। मैंने धर्मेंद्र को शादी के बाद भी कभी अपने पहले परिवार से अलग नहीं किया। वहीं हेमा ने अपने और धर्मेंद्र के रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘मैं और धर्मेंद्र इस उम्र में भी एक दूसरे का ख्याल रखते हैं।

धर्मेन्द्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बारे में बोली हेमा मालिनी, कहा....

मैंने जब धरम जी को पहली बार देखा था, मुझे पता चल गया था कि वो मेरे लिए ही बने हैं। मैंने तभी तय कर लिया था कि इसी इंसान के साथ मैं अपनी जिंदगी गुजारना चाहती हूं। आज भी हेमा और धर्मेंद्र की जोड़ी को सुपरहिट का टैग दिया जाता है।