पड़ोसी के बाद अब इन पर रिया चक्रवर्ती करेंगी केस!
/

पड़ोसी के बाद अब इन पर रिया चक्रवर्ती करेंगी केस!

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स के इस्तेमाल वाले केस में एक महीने जेल में रह चुकीं रिया चक्रवर्ती ने जेल से निकलने के बाद अपनी पड़ोसन डिंपल थवानी के खिलाफ लिखित शिकायत की है. रिया ने अपनी बिल्डिंग में रहने वाली थवानी पर आरोप लगाया है कि डिंपल ने झूठा बयान देकर जांच को भटकाने की कोशिश की है. रिया ने सीबीआई को पत्र लिखकर डिंपल के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई की मांग की है.

डिंपल थवानी के बाद रिया के लिस्ट में अगला किसका

पड़ोसी के बाद अब इन पर रिया चक्रवर्ती करेंगी केस!

दरअसल कहा जा रहा है कि क्या डिंपल थवानी के बाद रिया के लिस्ट में अगला नंबर अंकिता लोखंडे का है, क्योकि हाल ही में रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने जो बयान दिया है उससे तो .ही समझ आता है. सतीश मानेशिंदे ने कहा है कि रिया अपने पड़ोसन डिंपल के खिलाफ पहले ही एक्शन ले चुकी है. CBI को उन्होने पत्र भेज दिया है, लेकिन अब अगला नम्बर उन लोगो का होगा, जिन्होने रिया चक्रवर्ती के उपर टीवी पर जाकर गलत इल्जाम लगाया है और सुशांत के मौत को घुमाने की कोशिश की.

सतीश मानेशिंदे ने कहा रिया चक्रवर्ती ने अभी तो एक शिकायत की है जल्द ही रिया के तरफ से सीबीआई की टिम को एक लिस्ट सौपी जाएगी. जिन में उन लोगो के व उन चैनल के नाम है जिन्होने रिया को बदनाम करने की कोशिश की हैं.

अंकिता लोखंडे हो सकती है रिया की लिस्ट में

पड़ोसी के बाद अब इन पर रिया चक्रवर्ती करेंगी केस!

आपको बता दें कि अब इस बात को अंकिता लोखंडे से जोड़ कर देखा जा रहा है क्योकि अंकिता ने सुशांत के लिए एक इंटरव्यू दिया था. जिसमें उन्होने कहा था कि सुशांत वैसा लड़का ही नही है जो सुसाइड कर ले. उन्होने रिया के तरफ इसारा करते हुए कहा अगर वो उनके के साथ होती तो सुशांत ऐसा कैसे कर लेते साथ होती तो वो सुशांत को ऐसा नही करने देती. अब यही कारण है कि ऐसा माना जा रहा है कि हो सकता है रिया चक्रवर्ती अंकिता लोखंडे का नाम उस लिस्ट में डाल दें, क्योकि अंकिता लोखंडे व रिया की बेस्टफ्रेंड सिवानी डांडेकर में भी तिखी तकरार सोशल मीडिया पर हुई थी. जहां सिवानी डांडेकर ने अंकिता लोखंडे को बहुत कुछ कहा था. यहां तक रिया चक्रवर्ती ने भी अंकिता लोखंडे पर सोशल मीडिया पर आकर भद्दी टिप्पणी की थी. उन्होने अंकिता को सुशात की विडो तक कह दिया था. हालाकि अंकिता शुरु से ही सुशांत की फैमिली के साथ है. अंकिता ने जब सुशांत के लिए इंटरव्यू दिया था तो लोगो ने खुब तारिफ की थी ये भी कहा था कि भगवान सबको अंकिता की तरह गर्लफ्रंड दे.