रिया चक्रवर्ती के बेल मिलने पर टूट गयी सुशांत की बहन, कहा...
/

रिया चक्रवर्ती के बेल मिलने पर टूट गयी सुशांत की बहन, भावुक होकर कहा ”अभी हमारे पास जवाब नहीं…..

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाई कोर्ट के द्वारा 28 दिनों के बाद जमानत मिल चुकी है. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या करने पर मजबूर करने का आरोप लगाया था. जिसके बाद उनकी बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़ी कई पोस्ट भी की थी.

सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने किया धैर्य और विश्वास पर ट्वीट

रिया को बेल मिल जाने के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने धैर्य और विश्वास को मन में रखकर एक ट्वीट किया है. श्वेता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए Paulo Coelho का एक कोट साझा किया है. श्वेता ने लिखा, ”अभी हमारे पास जवाब नहीं है, लेकिन धैर्य, साहस, विश्वास और प्रभु हमारे साथ हैं”.

 

श्वेता ने 4 अक्टूबर को भी एक पोस्ट की थी. इसमें उन्होंने लिखा कि, ” विश्वास की परीक्षा तब तक होती है, जब तक आप परीक्षा के समय तक तैयार नहीं होते. मैं अपने परिवार से निवेदन करती हूं कि वह ईश्वर पर विश्वास रखें और दिल से प्रार्थना करे”.

इससे पहले भी श्वेता 7 अक्टूबर को एक पोस्ट कर चुकी हैं. उसमें उन्होंने लिखा कि,

”मुश्किल समय आखिरी नहीं होता है, लेकिन मजबूत लोग इसका सामना करते हैं. हम मजबूत और शक्तिशाली हैं, हमें अपनी ताकत पर विश्वास रखना होगा. मजबूत होना एक कला है और है, हमने अपने आप से वादा किया है कि, कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझ पर क्या गुजरी है. मैं बिखरने वाली नहीं हूं”.

श्वेता अक्सर शेयर करती है सुशांत के फैंस के संदेश

सुशांत सिंह राजपूत की बहन उन के फैंस के मैसेज भी लगातार शेयर करती हैं. हाल ही में श्वेता ने सुशांत सिंह राजपूत के फैंस द्वारा भेजे गए संदेशों को शेयर किया था. जो कि बहुत ही भावुकता भरे थे. श्वेता की वह पोस्ट देखकर सभी बहुत भावुक हो गए थे. सुशांत सिंह राजपूत को लेकर उनके फैंस ने जस्टिस फॉर सुशांत’ नाम का एक कैंपेन भी शुरू किया हैं.