‘स्त्री’ के बाद नागिन के रोल में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर, मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की वजह से ख़बरों में हैं. श्रद्धा कपूर जल्द ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ‘इच्छाधारी नागिन’ बनती दिखाई देंगी.

श्रीदेवी के बाद अब श्रद्धा कपूर बड़े परदे पर नागिन का रोल निभाएंगी. श्रद्धा की आने वाली फिल्म का टाइटल ‘नागिन’ होगा और यह तीन फिल्मों की सीरीज होगी. इस सीरीज को विशाल फुरिया डायरेक्टर करेंगे और निखिल द्विवेदी इसके प्रोड्यूसर हैं. ‘स्त्री’ और ‘छिछोरे’ में धमाकेदार परफॉर्मेंस देने के बाद श्रद्धा कपूर अब बॉलीवुड में एक नया रोल निभाने जा रही हैं. फिल्म को लेकर श्रद्धा कपूर काफी एक्साइटेड हैं.

‘स्त्री’ के बाद नागिन के रोल में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर, मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी

 

श्रद्धा कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘स्क्रीन पर नागिन का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है. मैं श्रीदेवी मैम की ‘नागिन’ और ‘निगाहें’ की बहुत बड़ी फैन रही हूं और इसी को देखते हुए बड़ी हुई हूं. मैं हमेशा से इस तरह का किरदार निभाना चाहती थी, जिसकी जड़ें भारतीय लोककथाओं से जुड़ी हों. इस तरह से बड़े परदे पर एक बार फिर से इच्छाधारी नागिन का जादू चलेगा. अब देखना दिलचस्प होगा कि इसमें श्रद्धा के ऑपोजिट किसे कास्ट किया जाता है. श्रद्धा के नागिन बनने का ऐलान हुआ नहीं कि सोशल मीडिया पर उन पर कई सारे मीम्स बनने लगे हैं. फैंस एक के बाद एक उन पर मीम्स बनाकर मजे ले रहे हैं.

‘स्त्री’ के बाद नागिन के रोल में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर, मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी

जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड में इससे पहले वैजयंतीमाला, रीना रॉय, रेखा और श्रीदेवी भी फिल्मों में नागिन बन कहर ढा चुकी हैं. श्रद्धा कपूर से पहले श्रीदेवी ने इच्छाधारी नागिन के किरदार वाली दो फिल्मों की सीरीज नगीना और निगाहें की थी. जिनमें उनके नागिन के रोल को सब खूब याद करते हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.