भावुक कर देगी सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की ये दिवाली, देखें तस्वीरें

बीते 14 जून को हम लोगों ने बॉलीवुड़ के दिग्गज कलाकारों में से एक कलाकार को खो दिया औऱ वो कलाकार है सुशांत सिंह राजपूत । सुशांत के केस की छानबीन किस तरह से हो रही है आखिर वो क्या कारण है , जो सीबीआई कार्यवाई में बिलकुल चुप बैठ गई है। इस बारें में तो कुछ पता नहीं , लेकिन बीते दिन दिवाली पर सुशांत के घर में औऱ लोगों ने किस तरीके से दिवाली मनाई ये देखना काफी अलग होगा। आज हम आपकों सुशांत के बाद उनके घर में दिवाली कैसे मनाई गई , इसके बारे में बताएगें।

सुशांत की फैंन ने उनकी बिंल्डिंग के आगे जलाया दिया

दिवाली के दिन सुशांत के फैंस ने उनके नाम का दीपक जलाकर उनको श्रद्धांजलि दी। आपकों बता दें कि एक महिला , जो कि सुशांत की फैन है और उनके ही फ्लैट के पास रहती है, उन्होंने सुशांत की याद में सुशांत की बिल्डिंग, जिसके 6 फ्लोर पर  वो रहते थे, उसके गेट के आगे एक दिया जलाया।

भावुक कर देगी सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की ये दिवाली, देखें तस्वीरें

इसकी फोटो को सुशांत की सिस्टर श्वेता ने अपने ट्वीटर अकांउट पर शेयर की है। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि हमे इस तंत्र पर पूरा यकीन है औऱ इसी के साथ हम आगे बढ़कर अपनी आवाज उठाते रहेंगे, जब तक हमें इंसाफ नहीं मिल जाता।

उनकी इस फैन ने सुशांत और दिशा को इंसाफ दिलाने के लिए न्याय व्यवस्था से गुहार भी लगाई ।

भांजी मल्लिका ने शेयर की पिक

भावुक कर देगी सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की ये दिवाली, देखें तस्वीरें

सुशांत की भांजी ने दिवाली के अवसर पर अपने मामा के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि आप हमारे दिल में हमेशा जिंदा रहोगे। इसी के साथ सुशांत की बहन श्वेता ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट अपलोड की, जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में लिखा है, ‘ये दिवाली आइए सुशांत के तरीके से मनाते हैं। सुशांत को सभी के जीवन में खुशियां लाना बहुत पसंद था।

आइए इस दिवाली पर कुछ अच्छा काम करें जैसा कि सुशांत ने किया। स्थानीय छोटे खुदरा विक्रेताओं/ गरीब/जरूरतमंद लोगों से मोमबत्तियां/ दीये खरीदें, ताकि वे भी इस त्योहार को मना सकें.

उन लोगों को मिठाई वितरित करने की कोशिश करें जो खरीद नहीं कर सकते। मानवता को जीवित रखें और जरूरतमंदों की मदद करें।’

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...