भारती सिंह को गिरफ्तारी के बाद लगा एक और झटका, इन शो और टीवी से निकाला गया बाहर

भारती सिंह की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद अब उनके करियर पर भी संकट के बादल घिरते दिखाई दे रहे है. सुनने में आया है कि भारती सिंह के लिए लिखी जाने वाली स्क्रिप्ट लिखने को अब मना कर दिया गया है. आपकों बता दें कि ड्रग्स केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसेज कोर्ट ने 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। भारती को कल्याण जेल में और हर्ष को तलोजा जेल में रखा जाएगा। दोनों की जमानत अर्जी पर सोमवार को सुनवाई होगी।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  ने दोनों को कोर्ट में पेश किया था।एनसीबी ने भारती की ज्यूडिशियल कस्टडी और हर्ष की रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने दोनों को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया। इस मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार 2 ड्रग पैडलर्स को कोर्ट ने 25 नवंबर तक एनसीबी की रिमांड पर दे दिया।

नहीं लिखी जा रही भारती के लिए स्क्रिप्ट

भारती सिंह को गिरफ्तारी के बाद लगा एक और झटका, इन शो और टीवी से निकाला गया बाहर

आपकों बता दें कपिल के शो में दिखने वाली भारती इन समय में न्यायिक हिरासत में है, लेकिन उनके शो की शूटिंग जो कि 25 और 26 नवंबर के लिए होनी थी, शो के मेकर्स को उसमें अब संशय लग रहा है, इसलिए स्क्रिप्ट राइटर को कुछ दिनों के लिए भारती की स्क्रिप्ट लिखने को मना कर दिया गया है। हालांकि कुछ एपिसोड्स में भारती सिंह नज़र आएंगी, क्योंकि इन एपिसोड्स को पहले ही शूट किया जा चुका है। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि कपिल ने कुछ एपिसोड बैकअप के तौर पर रखे थे। ऐसा इसलिए है, क्योंकि कपिल अपनी वेब सीरीज में बिजी हो जाएगें। नए एपिसोड्स में भारती सिंह नदारद रहेंगी।

अभिषेक, नवाजुद्दीन के साथ प्रीशूट किए हैं कपिल शर्मा

भारती सिंह को गिरफ्तारी के बाद लगा एक और झटका, इन शो और टीवी से निकाला गया बाहर

कपिल ने बैकअप के नाम पर कुछ शोज़ की शूटिंग पूरी कर ली है। इनमें से कुछ शोज़ ऐसे है, जिनमें अभिषेक बच्चन, नवाजुद्दीन सिद्दकी और बड़ी हस्तियां अपना जल्वा बटोरने आ सकती है। इस दौरान कुली नं1 का प्रमोशनल एपिसोड़ भी शूट हो चुका है तो इन एपिसोड्स में हमें भारती सिंह जरूर नज़र आएंगी।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...