इस वजह से प्रियंका के साथ ऐश्वर्या ने नहीं करने दी अभिषेक को फिल्म
/

ऐश्वर्या राय इस वजह से नहीं चाहती थी प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म करें अभिषेक बच्चन

कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन की स्थिति के बाद अब जब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है तो अभी भी आम लोग घरों से ज्यादा ज़रूरत न होने पर बाहर नहीं निकल रहे हैं। ठीक ऐसी स्थितियां बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की भी है। ये ऐसा दौर है जब बस सोशल मीडिया पर इनके किस्से वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक किस्सा ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा से जु़ड़ा किस्सा भी सोशल मीडिया पर चलने लगा है।

अभिषेक बच्चन को मिला था ऑफर

दरअसल पिछले साल ही प्रियंका चोपड़ा की फिल्म स्काई इज पिंक के लिए अभिषेक बच्चन को रोल ऑफर हुआ था। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन को प्रियंका चोपड़ा के पति का रोल दिया जाना तय किया गया था।

ऐश्वर्या को भी ये बात पता चली थी। गौरतलब है कि ये फिल्म सोनाली बोस की थी लेकिन ऐश्वर्या राय नहीं चाहती थीं कि अभिषेक इस फिल्म में काम करें और इसको लेकर वो बिल्कुल भी खुश नहीं थीं और पत्नी की इस नाराजगी के चलते अभिषेक ने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था।

क्यों नाराज थीं ऐश्वर्या

दरअसल अपने पति को लेकर उनका मानना था कि उन्हें फिल्म में स्ट्रॉन्ग रोल मिले जबकि ये फिल्म मां बेटी के इर्द-गिर्द घूमने वाली कहानी की थी। ऐश्वर्या नहीं चाहतीं थीं कि उनके पति अभिषेक को छोटे-छोटे रोल करने पड़ें। वो अभिषेक बच्चन को एक मुख्य अभिनेता के रूप में देखना चाहतीं थी। इसीलिए उन्होंने अभिषेक को इस फिल्म में काम करने से मना किया था।

फरहान अख्तर ने की थी फिल्म

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की ये फिल्म में आयशा चौधरी नाम की एक लड़की पर बेस्ड थी, जिसमें लड़की को छोटी उम्र में बीमारी लगने की वजह से उसकी 18 साल की उम्र में मौत हो गई थी, जबकि ब्रिटेन में उसका बोन मैरो ट्रांसप्लांट हुआ था। गौरतलब है कि इस फिल्म में अभिषेक के मना करने के बाद ये रोल अभिनेता फरहान अख्तर ने निभाया था।

आने वाली फिल्में

आपको बता दें कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की लिस्ट में अभी कोई फिल्म या असाइनमेंट नहीं है। वहीं पति अभिषेक बच्चन आने वाले वक्त में लूडो, द बिग बुल और बॉस ऑफ बिश्वास जैसी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे। हाल ही में उनकी अमेजन प्राइम की वेब सीरीज ब्रीथ के सीजन 2 लोगों ने खूब पसंद किया है।