अभिषेक बच्चन ने नकली अंगूठी से किया था ऐश्वर्या राय को प्रपोज, एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी साल 2007 में हुई थी. दोनों की लव स्टोरी के बारे में भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा होती रहती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि, अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को जब प्रपोज किया था. तो उस दौरान उन्होंने ऐश्वर्या को नकली अंगूठी पहनाई थी. जी हां, ये हैरान कर देने वाली सच्चाई अभिषेक बच्चन ने इंटरव्यू के दौरान खुद बताई है.

अभिषेक बच्चन ने नकली अंगूठी से किया था ऐश्वर्या राय को प्रपोज, एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा रिएक्शन

शूटिंग की नकली अंगूठी से किया था प्रपोज

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को साल 2017 में नकली अंगूठी पहना कर प्रपोज किया था, जो कि ना तो डायमंड की थी ना ही गोल्ड की थी. दरअसल यह उस समय की बात है जब अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म गुरु की शूटिंग में काफी व्यस्त थे. उसी दौरान उन्होंने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था, लेकिन उनके पास अंगूठी खरीदने का समय नहीं था.

ऐश्वर्या को प्रपोज करने के लिए अभिषेक बच्चन ने फिल्म की शूटिंग वाली नकली अंगूठी से ऐश्वर्या को शादी के लिए ऑफर दिया. शादी की शूटिंग के बाद ऐश्वर्या को अभिषेक ने होटल रूम की बालकनी में यह प्रपोजल दिया था.

अभिषेक बच्चन ने नकली अंगूठी से किया था ऐश्वर्या राय को प्रपोज, एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा रिएक्शन

ऐश्वर्या राय ने की अभिषेक की तारीफ

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने साल 2010 में एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन के बारे में बात की थी, जिसमें उन्होंने दोनों के रिश्ते के बारे में बताया था. ऐश्वर्या ने कहा, ” अभिषेक बहुत ही रियल इंसान है हमारी रिलेशनशिप भी ऐसी ही है, हमारी जिंदगी में बोरिंग जैसा कुछ भी नहीं है, भगवान की हम पर काफी मेहरबानी है”.

बता दे ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन से 2 साल बड़ी है. दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम भी किया है. ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो, उमराव जान, सरकार राज, रावण, धूम 2, गुरू जैसी फिल्मों में रियल लाइफ पति पत्नी को रोमांस करते हुए देखा जा चुका है.

अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच लड़ाई झगड़े में पहले कौन बोलता है सॉरी

कपिल शर्मा शो के दौरान भी ऐश्वर्या और अभिषेक ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी काफी बातें साझा की थी. कपिल शर्मा शो में जब कपिल शर्मा ने और अभिषेक के बीच लड़ाई को लेकर बात की तो ऐश्वर्या ने इस बारे में सारी चीजें साझा की.

कपिल शर्मा ने पूछा, ” आपके और अभिषेक के बीच लड़ाई होती है क्या? ऐश्वर्या कहती हैं, ” हां” तो कपिल पूछते हैं कि, ”तो फिर सॉरी कौन बोलता है?? इन सब बातों के बीच नवजोत सिंह सिद्धू बोलते हैं, ” यह भी कोई पूछने की बात है, अभिषेक बच्चन ही सॉरी बोलते होंगे”.

अभिषेक बच्चन ने नकली अंगूठी से किया था ऐश्वर्या राय को प्रपोज, एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा रिएक्शन

 

ऐश्वर्या राय कहती है, ” नहीं नहीं हम ही सॉरी बोलते हैं जी, जल्दी बोल देते हैं, जिससे की बात यहीं पर खत्म हो जाए” उस्ताद पर कपिल शर्मा बोलते हैं, ” एक तो इतनी खूबसूरत बीवी है ऊपर से सॉरी भी बोलती है यह तो खुदा का कहर हुआ”. जिसके बाद वहां पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.