ऐश्वर्या राय ने सबके सामने दिखाया आराध्या बच्चन का टैलेंट
/

ऐश्वर्या राय ने सबके सामने दिखाया आराध्या बच्चन का टैलेंट, शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड की दुनिया में महानायक अमिताभ बच्चन का परिवार काफी चर्चा में रहता है. अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं. खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं. अभी हाल ही में कुछ दिन पहले टीचर्स डे के मौके पर ऐश्वर्या राय ने कुछ खास तस्वीरें शेयर की.

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने टीचर्स डे पर आराध्या द्वारा बनाई गई कुछ खास तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों ने उन्होंने अपनी बेटी आराध्या का टैलेंट सोशल मीडिया पर शेयर किया.

ऐश्वर्या राय ने शेयर किया बेटी आराध्या का टैलेंट

अभी कुछ दिन पहले टीचर्स डे के मौके पर ऐश्वर्या राय की लाडली आराध्या ने अपना टैलेंट दिखाते हुए अपने नन्हे हाथों से वाइट बोर्ड पर एक खास मैसेज लिखा. हालांकि आराध्या का यह टैलेंट उनकी मां ऐश्वर्या राय ने अब इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके अलावा ऐश्वर्या राय ने आराध्या की खूबसूरत सी तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह काफी क्यूट नजर आ रही हैं. शेयर की गई तस्वीरों में आराध्या टीचर्स डे की शुभकामनाएं देते हुए नजर आईं.

 

क्यूट आराध्या कोरोनावरियर्स को सलाम करते नजर आईं

आराध्या ने व्हाइट बोर्ड पर टीचर्स डे की फुल फॉर्म लिखते हुए हम सब को इस दिन का खास महत्व बताया है. मैसेज के साथ ही आराध्या ने अपने खास क्रिएटिविटी भी दिखाई है, आराध्या का यह प्यारा अंदाज सभी को बहुत पसंद आया. आराध्या बच्चन की इन तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया.

सभी फैंस ने कमेंट में आराध्या के टैलेंट की तारीफ की है. इसके अलावा आराध्या ने कोरोनावरियर्स को सलाम करते हुए भी एक प्यारा सा स्केच बनाया है. इन सब तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करने के बाद लाखों लाइक मिल रहे हैं.

इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन अपने परिवार के साथ जिंदगी का आनंद ले रही हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन अपना सारा समय अपने परिवार और बेटी आराध्या के साथ व्यतीत कर रहीं हैं. आराध्या बच्चन अपने माता-पिता के काफी करीब हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन जब भी किसी इवेंट में जाती हैं, तो अपनी बेटी आराध्या को अपने जैसे ही ड्रेस पहनाती है.

ज्यादातर सभी इवेंट्स में दोनों को सेम ड्रेस में ही देखा गया है. इसमें कोई शक नहीं है कि आराध्या अपने मां के बेहद करीब है. आराध्या की प्यारी तस्वीरों और खास टैलेंट को देखकर यही कहा जा सकता है कि, वो अन्य बच्चों की तरह बहुत टैलेंटेड है.