शिवाय में अजय देवगन के पहले KISS पर ऐसा था काजोल का रिएक्शन
/

शिवाय में अजय देवगन के पहले KISS पर ऐसा था काजोल का रिएक्शन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसिंग सीन अब तो काफी आम बात हो गई है. या ये कह सकते हैं कि किसी भी फिल्म में ये दिखाना जरुरी सा हो गया है. वैसे देखा जाए तो अब हीरोहीरोइनों को भी इस तरह के सीन करने में किसी तरह की परेशानी नहीं होती। पर क्या आप ये जानते हैं कि, फिल्मों में किसिंग सीन कैसे फिल्माए जाते हैं, जाहिर से बात है कि, आप इस बारे में नहीं जानते। कहानी की मांग के मुताबिक कई सेलेब्स ऑनस्क्रीन किस करने से परहेज नहीं करते हैं. लेकिन कुछ चुनिंदा कलाकार ऐसे भी हैं, जिन्होंने ऑनस्क्रीन किस नहीं किया है. इस लिस्ट में सलमान खान और अजय देवगन जैसे सेलेब्स के नाम शामिल थे, लेकिन चार साल पहले एक फिल्म कर अजय देवगन ने भी खुद को उस लिस्ट से बाहर कर लिया.

अजय देवनग ने पहली बार शिवाय में किया किस

अजय देवनग की फिल्म शिवाय जिसमें कई किसिंग और बोल्ड सीन दिखाए गए थे. फिल्म वैसे तो एक एक्शन थ्रिलर थी, लेकिन उस फिल्म में पहली बार अजय को किस करते देखा गया था. अजय देवगन का किसिंग सीन के लिए अपने नियम को तोड़ना कई लोगों को हैरान कर दिया था. बता दें कि इस बारे में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो पर काजोल से पूछा था कि अजय देवगन के उस किसिंग सीन पर उनका क्या रिएक्शन था.

अजय के किसिंग सीन पर काजोल का रिएक्शन

अब उम्मीद के मुताबिक काजोल ने ऐसा जवाब दिया सभी हंसने को मजबूर हो गए. काजोल के मुताबिक अजय ने उन्हें बताया ही नहीं था कि उन्होंने एक किसिंग सीन किया है. वे कहती हैंउसने मुझे बताया ही नहीं था. मेरी परमीशन लेने से पहले उसने माफी मांग ली थी. उसने कहा थामैंने कर लिया है, मुझे माफ कर दो. काजोल का ये जवाब सुन कपिल ने भी मजाक कर दिया था. उन्होंने अजय देवगन से पूछा था कि उन्होंने उस किस सीन को कट कैसे किया था. क्या काजोल की तरफ से उन्हें कोई फोन आया था या फिर उन्होंने खुद ही कर लिया.

शिवाय को नही मिली सफलता

हालाकि शिवाय फिल्म अजय देवगन की एक ड्रीम प्रोजेक्ट थी. उन्होंने इस फिल्म के लिए कई साल लगा दिए थे. लेकिन इतनी मेहनत के बावजूद भी वो फिल्म ज्यादा सफल साबित नहीं हो पाई थी. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर भी प्रदर्शन औसत ही रह गया था. अजय देवगन अपनी फिल्म भुजप्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाले हैं.