अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का निधन, एक्टर ने कहा.....
/

अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का निधन, एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का सोमवार की रात निधन हो गया है। अजय देवगन ने मंगलवार दोपहर एक ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि अनिल देवगन की मुंबई में मृत्यु हुई है। सूत्रों के मुताबिक, अनिल देवगन 51 साल के थे। हालांकि, अनिल का देहांत किस वजह से हुआ है, इसकी अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

अजय देवगन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ‘पिछली रात मैंने अपने भाई अनिल देवगन को खो दिया। उनके असामयिक निधन ने हमारे परिवार को गहरा दुख पहुंचा है। अजय देवगन फिल्म्स और मुझे उनकी बेहद कमी महसूस होगी और हम उन्हें बेहद याद करेंगे। एक्टर अजय ने बताया कि महामारी की वजह से प्रार्थना सभा का आयोजन नहीं किया जाएगा।’ इस तरह अजय देवगन ने अपने भाई के निधन की दुखद खबर को शेयर किया है।

कई फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं

अनिल देवगन अपने करियर में अधिकतर काम अजय देवगन के साथ कर चुके हैं। अनिल ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर साल 1996 में आई फिल्म जीत से काम शुरू किया था। इसके अवाला वह फिल्म जान, इतिहास, प्यार तो होना ही था और हिंदुस्तान की कसम में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं।

अजय की 2 फिल्मों का निर्देशन भी किया

बता दें कि अनिल देवगन ने साल 2000 में बतौर डायरेक्टर अपनी पहली फिल्म ‘राजू चाचा’ डायरेक्ट की थी। जिसके बाद साल 2005 में फिल्म ‘ब्लैकमेल’ और साल 2008 में फिल्म ‘हाल-ए-दिल’ बनाई। फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में एक्टर अजय लीड रोल में नजर आए थे। वहीं वह फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ के भी क्रिएटिव डायरेक्टर रह चुके थे।

बता दें कि अजय देवगन आखिरी बार फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ में नजर आए थे। इस फिल्म में काजोल भी मुख्य किरदार में थीं। कोरोना महामारी कई बड़ी फिल्में डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। जिसमें कई बड़े सितारे डिजिटल डेब्यू करते नजर आ रहे हैं।

जानकारी है कि अजय देवगन भी जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि अजय ब्रिटिश टीवी सीरीज ‘लूथर’ के हिंदी रीमेक में लीड रोल निभाएंगे। यह सीरीज डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।