माँ बनने वाली है अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी, गुपचुप रचाई थी शादी

इशिता दत्ता जो ऑनस्क्रीन अजय देवगन की बेटी का किरदार निभा चुकी हैं आजकल उनकी कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में इशिता नीले रंग की साड़ी में भीगती हुईं बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं। इशिता ने अपनी ये खूबसूरत तस्वीरें खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं।

हम आपको बता दें कि साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म दृश्यम में इशिता ने अजय देवगन की बेटी अंजू सलगांवकर की भूमिका निभायी थी। इशिता दत्ता अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की छोटी बहन हैं।

कहां से शुरु किया करियर

माँ बनने वाली है अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी, गुपचुप रचाई थी शादी

इशिता ने अपने बचपन की पढ़ाई जमशेदपुर के डीबीएम स्कूल से की है। स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद इशिता ने अपनी आगे की पढ़ाई मुंबई से पूरी की। इशिता को एक्टिंग के साथ-साथ ट्रैवलिंग और कुकिंग का शौक है। इसके अलावा इशिता को बुक्स पढ़ने का भी बहुत शौक है।

12वीं कम्पलीट करने के बाद इशिता ने अपनी आगे की पढ़ाई मुंबई में अपनी बहन के पास रह कर पूरी की। मुंबई आकर उन्होंने बांबे सोपाया कॉलेज से मास कम्युनिकेशन में डिग्री हासिल की। ग्रैजुएशन कम्पलीट करने के बाद इशिता ने अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने की सोची और फिर अनुपम खेर के एक्टिंग इंस्टीट्यूट में एडमिशन लेकर अपनी ट्रेनिंग पूरी की।

गुपचुप की शादी

माँ बनने वाली है अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी, गुपचुप रचाई थी शादी

इशिता दत्ता ने साल 2017 में 28 नवंबर को अपने ब्वॉयफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेता वत्सल सेठ के साथ चुपचाप मंदिर में शादी की थी। इनकी शादी की रस्मे मुंबई में मौजूद जुहू इंटरनेशनल सोसाइटी फॉर कृष्णा कॉन्शियसनेस (इस्कॉन) मंदिर में पूरी हुईं थी। इस शादी में में सिर्फ गिने चुने लोगों को ही इनवाइट किया गया था। इशिता की शादी में अजय देवगन अपनी बेटी न्यासा, बेटे युग और पत्नी काजोल के साथ आये थे।

प्रेग्नेंट होने की लग रही संभावना

 

View this post on Instagram

 

Us ❤️ #happykarwachauth @vatsalsheth

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta) on

करवाचौथ मनाते वक़्त उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की जिसमे उनका पेट फूला नज़र आ रहा था। इसके बाद फैंस ने उन्हें खुशखबरी देना शुरू कर दिया। लगातार आ रहे कमेंट का इशिता दत्ता ने रिप्लाय करते हुए कहा की इस समय प्रेग्नेंट पीरियड चल रहा है लेकिन मै प्रेग्नेंट नहीं हूँ। मेरा पेट मिठाई खाने की वजह से फूला है। लगता है मुझे जिम ज्वाइन करना पड़ेगा।

 

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...