अक्षरा सिंह बोली तू करे तो सबकुछ अच्छा, मैं करूं तो गंदी हूं
//

अक्षरा सिंह बोली तू करे तो सबकुछ अच्छा, मैं करूं तो गंदी हूं, फैंस बोले- ‘अरे वाह’

मुंबई: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस व सिंगर अक्षरा सिंह के लाखों की तादाद में फैन्स हैं। वहीं अक्षरा का नाम टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आता है। अक्षरा की भोजपुरी फ़िल्में हो या फिर भोजपुरी गाने, सभी सोशल मीडिया पर छायें रहते हैं। उनकी सिंगिंग और एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। उनके गाने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाते रहते है।

सोशल मीडिया पर अक्षरा का गाना हो रहा ट्रेंड

अक्षरा सिंह बोली तू करे तो सबकुछ अच्छा, मैं करूं तो गंदी हूं, फैंस बोले- 'अरे वाह'

इन दिनों अक्षरा सिंह का सबसे महंगा सॉन्ग यूट्यूब पर जमकर ट्रेंड कर रहा है, जो हाल ही में रिलीज हुआ था। इस गाने में अक्षरा काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं, जिसे दर्शक जमकर पसंद कर रहे हैं। गाने में अक्षरा सिंह का नया अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अक्षरा सिंह के इस वीडियो सॉन्ग का नाम ‘अरे वाह’  है।

कुछ ही देर में हुए लाखों व्यूज

अक्षरा सिंह बोली तू करे तो सबकुछ अच्छा, मैं करूं तो गंदी हूं, फैंस बोले- 'अरे वाह'

वहीं इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 35 लाख से भी ज्यादा व्यूज और 51 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। ये गाना बेहद ही शानदार है। वहीं ‘अरे वाह’ गाने को अक्षरा सिंह ने खुद गाया है और ये गाना उन्हीं पर फिल्माया भी गया है। गाने के बोले हैं, ‘साथ छोड़ा तूने और मुझ में कमी निकाल दिया…सारी गलती मेरे ऊपर तूने सैया डाल दिया…तू अगर है रब का बंदा, मैं भी रब की बंदी हूं…तू करे तो सबकुछ अच्छा, मैं करूं तो गंदी हूं..।’ गाने के बोल व संगीत आजाद सिंह ने दिए हैं।

गाने में अक्षरा सिंह का काफी बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। उनकी ये कातिल आदाएं देख लोग अपने होश खो बैठे हैं। वहीं अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते है कि इस गाने के रिलीजिंग के कुछ सेकेंड्स में ही ये हिट हो गया। बता दें कि, भोजपुरी गानों के जरिए अक्षरा सिंह लोगों के दिलों पर राज कर रही है। वो एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ ही एक अच्छी सिंगर भी है। अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फैंस के लिए फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।