अक्षरा सिंह ने दूसरी लड़की के साथ 'बॉयफ्रेंड' को पकड़ा रंगेहाथ, फिर
/

वीडियो: अक्षरा सिंह ने दूसरी लड़की के साथ ‘बॉयफ्रेंड’ को पकड़ा रंगेहाथ, फिर किया कुछ ऐसा

मुंबई : “प्राण जाई पर वचन न जाई” से अपने करियर की शुरुआत करने वाली भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह इन दिनों अपने गानों से खूब बवाल मचाई हुई हैं. अक्षरा का जन्म मुंबई में हुआ था. वो अपने फिल्म की शुरुआत साल 2011 में की थीं. अक्षरा भोजपुरी फिल्मों के अलावा कई टीवी शोज पर नज़र आ चुकी हैं, लेकिन अक्षरा को भोजपुरी फिल्मों से ही इनकी अलग पहचान मिली है.

बता दें कि अक्षर का एक गाना हाल ही में यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. भोजपुरी गाना “तू सुधरबा ना” अपने इस गाने से आशिकों के लिए कुछ सन्देश दिया है…… आइये जानते हैं अक्षरा सिंह के इस गाने के बारे में…..

भोजपुरी गाना “तू सुधरबा ना” में अक्षरा ने दी है अपनी आवाज़

अक्षरा सिंह का नया भोजपुरी गाना “तू सुधरबा ना” जब यूट्यूब पर रिलीज हुआ. उसे महज कुछ ही घंटों 6 लाख से भी अधिक लोगों ने इस वीडियो को देख लिया. इससे आप यह अंदाज़ा लगा सकते हैं कि अक्षरा ने अपने अभिनय से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया हैं. इस वैश्विक महामारी में भी अक्षरा ने अपने फैंस का ध्यान रखा है. इस गाने को अक्षरा ने खुद गाया है. जिसका म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है दिया है. गाना बहुत ही हिट रहा है.

युवाओं को ज्यादा लुभा रही है ये गाना

इस गाने के बारे अक्षरा ने बताया कि इस गाने को मैंने खुद अपनी आवाज़ दी है. इस गाने में काफ़ी कुछ हकीकत छुपी है. ये गाना मैंने उनलोगों के लिए गाया है जो लड़के लड़कियों को धोखा देते हैं. उसने साथ चीट करते हैं.”.

बता दें कि यह गाना ज्यादा तर युवाओं को पसंद आ रही है. गाने के द्वारा अक्षरा ने आजकल के लड़के और लड़किओं के रिश्ते के सच को दिखने की कोशिश की है. इससे पहले भी अक्षरा ने अपनी आवाज़ में कई सारे गाने गाए हैं. राम मंदिर के निर्माण के वक़्त भी अक्षरा ने एक गाना गाया था जो खूब वायरल हुआ था.