अक्षय कुमार ने बताया क्यों नहीं करते बॉलीवुड पार्टीज अटेंड

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने फिटनेक के लिए जाने जाते हैं, अक्षय रात में जल्दी सोने की आदत रखते हैं, इसके बारे में लगभग सभी लोग जानते हैं। जल्दी सोना और सुबह जल्दी उठना फिटनेक फ्रीक अक्षय कुमार के लिए बहुत मायने रखता है। जल्दी सोने की आदत की वजह से वह बॉलीवुड पार्टीज भी अटेंड नहीं करते हैं।

क्यो पार्टीज अटेंड नहीं करते अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने बताया क्यों नहीं करते बॉलीवुड पार्टीज अटेंड

‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार से उनकी इस आदत के लिए सवाल पूछा, ‘बॉलीवुड पार्टीज अटेंड क्यों नहीं करते हैं, इसके पीछे की रियल वजह बताइए?’ कपिल शर्मा पूछते हैं कि आप पार्टीज में इसलिए नहीं जाते, क्योंकि आपको भी फिर उन्हें पार्टी देनी पड़ेगी और खर्चा करना पड़ेगा। ये अफवाह है या सच है? इसपर अक्षय कुमार पहले तो हंसते हैं, फिर कहते हैं कि ये सच है।

अक्षय कुमार ने कहा था, “मुझे अपनी नींद प्यारी है”

अक्षय कुमार ने बताया क्यों नहीं करते बॉलीवुड पार्टीज अटेंड

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में अक्षय कुमार ने कहा था, “मुझे अपनी नींद प्यारी है। मुझे सुबह जल्दी उठना पसंद है। जो लोग मुझे पार्टी में बुलाते हैं उन्हें पता रहता है कि मैं जल्दी चला जाऊंगा, क्योंकि मुझे सोना होगा। और मैं आपको बता दूं कि मुझे नाइट शिफ्ट्स बिल्कुल अच्छी नहीं लगतीं।”

हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में उन्होंने एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है। फैन्स को अक्षय का लुक काफी दमदार लगा। फिल्म को मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। इस समय अक्षय कुमार एक साथ कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं। इसमें सूर्यवंशी, बेल बॉटम, अतरंगी रे, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन और राम सेतु शामिल है।