अक्षय कुमार का ये नया रूप देख चौंक जाएंगे आप, देखें वीडियो
/

खतरों का खिलाड़ी जंगलों की खतरनाक सैर पर, अक्षय कुमार का ये रूप देख चौंक जाएंगे आप

इंटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स को लेकर पहले ही देश-दुनिया में काफी एक्साइटमेंट है, अब शो में अक्षय कुमार की एंट्री ने इसमें तड़का लगा दिया है।

मुम्बई- इंटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स को लेकर पहले ही देश-दुनिया में काफी एक्साइटमेंट है, अब शो में अक्षय कुमार की एंट्री ने इसमें तड़का लगा दिया है। एक्शन फिल्म्स हों या किसी सच्ची घटना पर आधारित फिल्में हों, अक्षय कुमार अपने फैंस की उम्मीदों पर हर बार खरे उतरते हैं। खास बात तो यह है कि अक्षय कुमार ने एक बार फिर से अपने फैंस को हैरान करके रख दिया है।

दरअसल, अक्षय कुमार अब जल्द ही ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में बेयर ग्रिल्स के साथ खतरों से खेलते हुए नजर आएंगे। इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने शो का टीजर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए दी है। केवल 20 सेकंड का यह वीडियो काफी खतरों से भरा नजर आ रहा है। बता दें कि इस शो के 11 सितंबर को रात 8 बजे डिस्कवरी प्लस चैनल पर दिखाया जाएगा।

पीएम मोदी और रजनीकांत भी कर चुके हैं जंगल की सैर

बेयर ग्रिल्स के इस शो का हिस्सा बनने वाले अक्षय कुमार तीसरे भारतीय सेलिब्रिटी हैं। इससे पहले पहले पीएम मोदी बेयर ग्रिल्स के साथ जंगलों की सैर पर जा चुके हैं। पीएम मोदी ने बेयर ग्रिल्स के साथ यह शूटिंग उत्तराखंड के कॉर्बेट नेशनल पार्क में की थी। इसके बाद रजनीकांत भी बेयर ग्रिल्स के इस पॉप्युलर शो का हिस्सा बन चुके हैं। बॉलीवुड में खतरों के ख‍िलाड़ी नाम से मशहूर अक्षय को अब रियल में खतरों से जूझते देखा जाएगा। शो को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता बनी हुई है।

बेल बॉटम की शूट‍िंग को विदेश में हैं अक्षय

अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 20 सेकेंड का टीजर वीडियो पोस्ट किया, जिसके साथ उन्होंने अलग अंदाज में लिखा, “तुम्हें लगता है मैं पागल हूं, लेकिन सिर्फ जंगल में जाने के लिए पागल हूं।#IntoTheWildWithBearGrylls” वीड‍ियो में अक्षय पैदल नदी पार करते और पेड़ की लताओं से झूलते देखे जा सकता है।

बता दें अक्षय कुमार इस वक्त यूनाइटेड किंगडम के ग्लासगो में अपनी अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम की शूट‍िंग में व्यस्त हैं। उनके अलावा लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर भी फिल्म की शूट‍िंग के लिए विदेश में मौजूद हैं।