अक्षय कुमार ने एक बार फिर बढ़ा दी अपनी फीस, हर एक फिल्म के लेंगे इतने करोड़ रुपए

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार बॉलीवुड के कई बेहतरीन सुपरस्टार में से एक हैं। अक्षय की गिनती उन अभिनेताओं में होती है, जो ज्यादातर व्यस्त रहते हैं और रोज ही किसी ना किसी फिल्म की शूटिंग पर रहते हैं। इन दिनों अक्षय कुमार को हर कोई अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है। 2 साल तक वह पूरी तरह से अपनी फिल्मों की प्लानिंग कर चुके हैं।

आने वाले कुछ सालों में अक्षय कुमार चार से पांच फिल्मों में काम करने वाले हैं। जिसके बाद उन्होंने अपनी फीस भी बढ़ा दी है। साल 2022 में रिलीज होने वाली हर फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने अपनी फीस बढ़ा दी है। जिस पर अब वह 135 करोड़ रुपए चार्ज करने वाले हैं।

अक्षय कुमार ने एक बार फिर बढ़ा दी अपनी फीस, हर एक फिल्म के लेंगे इतने करोड़ रुपए

अगले साल रिलीज की जाएगी यह फिल्में

पूरे देश में लॉक डाउन हो जाने के बाद अक्षय कुमार ने अपनी फीस 98 करोड से सीधा 108 करोड तक कर दी। हाल ही में अक्षय ने जो भी फिल्में साइन की है, इसके लिए उन्होंने 117 करोड रुपए चार्ज किए। यह सभी फिल्में साल 2021 में रिलीज होने वाली है। अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग भी अक्षय कुमार ने शुरू कर दी है।

बेल बॉटम, सूर्यवंशी, रामसेतु, अतरंगी रे, बच्चन पांडे जैसी फिल्मों में अक्षय कुमार जल्द ही अपनी कलाकारी का जादू दिखाने वाले हैं। इसके बाद भी वह काफी व्यस्त रहेंगे। कुछ फिल्में ऐसी भी है, जिन की शूटिंग पूरी हो चुकी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से वह रिलीज नहीं हो सकी। अब इन फिल्मों को अगले साल रिलीज किया जाएगा।

अक्षय कुमार ने एक बार फिर बढ़ा दी अपनी फीस, हर एक फिल्म के लेंगे इतने करोड़ रुपए

दोस्त साजिद नाडियावाला से कम फीस लेंगे अक्षय

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर साजिद नाडियावाला अक्षय कुमार के अच्छे दोस्त हैं। इस बार दोनों ने एक साथ मिलकर कई बिग बजट की फिल्में भी बनाई है। आने वाले समय में यह कई अन्य फिल्मों की भी प्लानिंग में लगे हुए हैं। वैसे तो अक्षय कुमार हर फिल्म निर्माता से 135 करोड़ रुपए चार्ज करने वाले हैं, लेकिन अपने दोस्त साजिद से वह कम फीस लेंगे।

अक्षय यह भी नहीं चाहते हैं कि, उनकी मोटी फीस के कारण साजिद को प्रोडक्शन बजट में कोई परेशानी हो। जिसकी वजह से वह अपनी फीस में साजिद को स्पेशल छूट देंगे।

अक्षय कुमार ने एक बार फिर बढ़ा दी अपनी फीस, हर एक फिल्म के लेंगे इतने करोड़ रुपए

‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग में व्यस्त अक्षय कुमार

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। खबरों के मुताबिक इस फिल्म में उनके साथ टैलेंटेड अभिनेत्री कृति सेनन नजर आएंगी, जो कि दोनों जैसलमेर में शूटिंग के लिए जाने वाले हैं। 6 जनवरी से फिल्म फ्लोर पर जाने के लिए भी तैयार है।

बच्चन पांडे की शूटिंग के लिए लगभग 30 दिन का शेड्यूल रखने का फैसला लिया गया है। इस फिल्म की शूटिंग कंप्लीट करने के बाद अक्षय कुमार अन्य फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त हो जाएंगे।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...