Alia Bhatt

मुंबई, Alia Bhatt Ranbir Kapoor wedding: बॉलीवुड में पावर कपल के रुप में जानें जाने वाले एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पिछले 5 सालों से एक दूसरे को डेट करने के बाद बीते दिन यानी 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए हैं। एक्ट्रेस अब मिसेज कपूर बन चुकी हैं। शादी के बाद एक्टर रणबीर कपूर के मुंबई स्थित घर ‘वास्तु’ कपूर परिवार ने धूमधाम से अपनी नई बहू आलिया का स्वागत किया। सोशल मीडिया पर जोड़े को फिल्म इंडस्ट्री सहित फैंस ने भर-भरकर बधाई दी। इस मौके पर आलिया और रणबीर (Alia-Ranbir ki shadi) के बॉडीगार्ड ने भी अपने-अपने स्टार्स के साथ फोटो खींचवाई और उनके लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया।

Alia Bhatt

सुनील तालेकर ने Alia Bhatt के लिए लिखा भावुक नोट

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस की सुरक्षा का जिम्मा मुंबई स्थित सिक्यूरिटी एजेंसी चलाने वाले युसुफ इब्राहिम के पास है। आलिया भट्ट को दुल्हन के रूप में देख उनके बॉडीगार्ड सुनील तालेकर (Sunil Talekar) भावुक हो गए। दरअसल, वे बचपन से ही आलिया के बॉडीगार्ड हैं। बॉलीवुड कपल की शादी पर युसूफ और सुनील ने आलिय-रणबीर के साथ फोटो शेयर कर अपने दिल की बात कही। सुनील ने आलिया के लिए लिखा, ‘तुम्हारे छोटे-छोटे हाथ पकड़ने से लेकर तुम्हे दुल्हन के रूप में देखने तक, मैं कह सकता हूं कि आज मेरा दिल खुशी से भर उठा है।’

Alia Bhatt

कपूर फैमिली में Alia Bhatt का हुआ स्वागत

वहीं एजेंसी के मालिक युसूफ ने भी आलिया-रणबीर संग तस्वीरें शेयर कर पोस्ट में लिखा, ‘मुबारक मिस्टर एंड मिसेज कपूर।’ सोशल मीडिया पर अब युसूफ और सुनील के पोस्ट पर लोग भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बीते दिन यानी गुरुवार को परिवार की मौजूदगी में बॉलीवुड के पावर कपल ने शादी की जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं फैंस से लेकर सेलेब्स तक कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं। साथ ही कपूर परिवार ने भी खुले दिल से महेश भट्ट की बेटी का स्वागत किया है।