आलिया के करियर पर मंडरा रहा खतरा राजामौली की RRR से हुई बाहर
/

आलिया भट्ट के करियर पर मंडरा रहा खतरा, राजामौली की RRR से हुई बाहर

मुंबई: हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री अलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को लोगों ने  यूट्यूब पर जमकर डिस्लाइक किया है। जिसके बाद ये यूट्यूब पर मोस्ट डिस्लाइक वीडियो बन गया है। ऐसे में अभिनेत्री आलिया भट्ट से जुड़ी एक और जानकारी सामने आ  रही है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म ‘आरआरआर’ से आलिया भट्ट की छुट्टी हो सकती है।

आलिया भट्ट की जगह लेंगी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा

आलिया की जगह अब बॉलीवुड अभिनेत्री प्र‌ियंका चोपड़ा को इस फिल्म में लेने की पूरी तैयारी हो चुकी है। ऐसे में आलिया भट्ट  हाथ से ‘आरआरआर’ का जाना उनके लिए काफी बड़ा झटका साबित होगा। वहीं ट्रोलर्स ने आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया है, जिसपर उन्होंने अबतक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

बता दें कि डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ साल 2020 की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली फिल्मों में से एक है। दरअसल, कोरोना महामारी के चलते अब इस फिल्म की रिलीजिंग इस साल के लिए रोक दी गई है। वहीं फिल्म का मोशन पोस्टर व टीजर मार्च 2020 में ही रिलीज किए गए थे। फिल्म को अब अगले साल रिलीज किया जायेगा।

फिल्म के लिए आलिया ने शुरू की थी तेलुगु सीखना

बताया जा रहा है कि आलिया ने इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा मेहनत की थी। आलिया ने फिल्म के लिए तेलुगु सीखने का काम भी शुरू कर दिया था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते शूटिंग रोकनी पड़ी। साथ ही ये खबर भी सामने आ रही है कि आलिया के पास आगामी दिनों में डेट्स को लेकर भी प्रॉब्लम रही हैं।

बता दें कि फिल्म में प्रमुख स्टार के तौर पर साउथ के सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर नजर आयेंगे, जबकि उनके साथ बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भी दिखाई देंगे। फिल्म में साउथ की मशहूर अभिनेत्री श्रीया शरण भी दर्शकों को नाजता आएँगी। आलिया भट्ट भी इस फिल्म में साइन की गई थीं, लेकिन सूत्रों के मुताबिक आलिया कि जगह अब प्रियंका चोपड़ा दिखाई देने वाली हैं।