रणबीर कपूर के Whatsapp पर आलिया भट्ट नहीं किसी और की है Dp

मुंबई : बॉलीवुड कपूर खानदान के चिराग रनबीर कपूर अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं. बता दें कि रनबीर अपने अभी तक के लाइफ में कई अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं और फ़िलहाल वो आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में है. खबर है कि जल्द-ही दोनों शादी करने वाले हैं. इनकी शादी के लिए दोनों के घर वालों ने मंजूरी दे दी है. इसी बीच खबर आई कि रनबीर कपूर 2 नम्बरों से अपना वाट्सऐप चलाते हैं.

1 नंबर पर वो अपने माता-पिता के साथ डीपी लगाए हुए हैं और दूसरे नंबर पर अपने पेट डॉग्स के साथ लगाए हैं. अपने डीपी की चर्चा को लेकर इन दिनों रनबीर सुर्खियां बटोर रहें हैं.

रणबीर कपूर के Whatsapp पर आलिया भट्ट नहीं किसी और की है Dp

आलिया ने अपने और रनबीर की दोस्ती को शानदार बताया है

एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट से जब रनबीर कपूर के व्हाट्सएप्प की डीपी को लेकर सवाल पूछा गया तब उन्होंने बताया कि “यह एक रिश्ता नहीं है। यह एक दोस्ती है. मैं इस बात को पूरी ईमानदारी के साथ कह रही हूँ. यह खूबसूरत है, मैं अभी सितारों और बादलों पर चल रही हूँ. सबसे अच्छी बात तो यह है कि हम दो इंसान हैं, जो अभी अपनी-अपनी जिदंगी जी रहे हैं. यह ऐसी स्थिति नहीं है जहां आप हमें लगातार एक साथ देखेंगे. यह एक कम्फर्टेबल रिलेशन की असली निशानी है. नजर ना लगे. वास्तव में रनबीर मेरे शानदार दोस्त हैं.”

रणबीर कपूर के Whatsapp पर आलिया भट्ट नहीं किसी और की है Dp

फिल्म “ब्रह्मास्त्र” में नज़र आने वाले हैं आलिया और रनबीर

बता दें कि कुछ समय पहले आलिया के फोन का वॉलपेपर पर आलिया और रनबीर कपूर की फोटो लगी हुई थी. जिसे लेकर आलिया काफी सुर्खियों में रही थी. इस बारे में आलिया भट्ट ने कहा कि वो रनबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को दोस्ती का रिश्ता मानती हैं. बता दें कि रनबीर और आलिया जल्द-ही फिल्म “ब्रह्मास्त्र” में नज़र आने वाले हैं. पहली बार दोनों की जोड़ी एक साथ इस फिल्म में नज़र आएगी.

रणबीर कपूर के Whatsapp पर आलिया भट्ट नहीं किसी और की है Dp

Leave a comment

Your email address will not be published.