आलिया ने अक्षय को फ़िल्म LAXMI BOMB की वजह से से कहा "शो ऑफ"
/

आलिया भट्ट ने अक्षय कुमार को फ़िल्म LAXMI BOMB की वजह से कहा “शो ऑफ”

बॉलीवुड के माने जाने खिलाड़ी अक्षय कुमार की फ़िल्म laxmi bomb ओटीटी प्लेटफार्म डिजनी हॉट स्टार पर रिलीज होने वाली है जिसके पहले अक्षय नेएक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। जिसमे अक्षय के साथ साथ आलिया भट्ट, कुणाल खेमू,कियारा आडवाणी और भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा, युवराज सिंह भी नजर आए। अक्षय ने ये वीडियो अपने ट्वीटर एककॉउंट पर शेयर करते हुए लिखे – अपने रिमोट कंट्रोल, पॉप कॉर्न, नाचोस, कोक, कुशन और कंबल को पास में रख लें।

हॉटस्टार ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो के शुरुआत में अक्षय बिल्कुल शूट बूट में दिखाई दे रहे हैं। और हाथ मे टीवी का रिमोट लिये फ़िल्म प्रीमियम के लिये मूड बनाते हुये दिख रहे हैं। वहीं आलिया एयर कंडीशनर की शिकायत करते नजर आ रही हैं। और सोफे पर बैठी नजर आती हैं। और कुणाल खेमू अपने आई पैड के साथ फ़िल्म देखने के लिये एक सही जगह की तलाश कर रहे हैं।

कियारा, पॉपकॉर्न बनाते दिख रही हैं। और आलिया को दे देती हैं। वहीं आलिया पूछती हैं कि क्या नाचोस नही है, जिसजे बाद आलिया रोहित को कटोरा सौपती हैं, और सारे पॉपकॉर्न को खत्म कर देते हैं और फिर पूछते हैं कि समोसा नही है? जिसके बाद वो कटोरा कियारा के पास आ जाता है और वो कहती है मैनर्स नही है।

जिसके बाद युवराज ने सराउंड साउंड की जांच की और कियारा ने प्रीमियर के लिए अपनी ड्रेस बदल ली. अक्षय की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम लेते जिसके बाद आलिया उन्हें शो ऑफ कहती हैं। वहीं इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा और दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

अक्षय कुमार के फ़िल्म Laxmi bomb ओटीटी प्लेटफार्म पर 9 नवंबर को आ रही है। और सिनेमाघरों में उसी दिन फ़िल्म रिलीज भी की जायेगी। भारत के बाहर भी ये कई देशों में फ़िल्म रिलीज हो रही है।