Alia-Ranbir

मुंबई, Alia-Ranbir: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर (Alia-Ranbir) कपूर की शादी को लेकर तैयारियां जोरो-शोरों पर है। इन दिनों हर तरफ बस इन्हीं के चर्चें है। हालांकि आलिया और रणबीर की शादी की तारीख को लेकर अभी भी कंफ्यूजन बना हुआ है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कपल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगा। शादी की तैयारियों के बीच आलिया-रणबीर की एक फोटो सामने आई है जिसमें दोनों एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले नजर आ रहे हैं।

Alia-Ranbir

शादी के बीच जारी हुआ ब्रह्मास्त्र का नया पोस्टर

दरअसल, शादी की तैयारियों के बीच आलिया और रणबीर (Alia-Ranbir) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से इनका नया लव पोस्टर जारी किया गया है। बता दें कि यह पोस्टर असल में फिल्म के एक गाने का टीजर है। जिसमें दोनों की इंटीमेट केमिस्ट्री नजर आ रही है। सामने आए पोस्टर में आप देख सकते हैं कि, रणबीर कपूर जख्मी हालत में आलिया भट्ट को अपनी बाहों में लिए खड़ें हैं। इस दौरान दोनों अपनी बंद आंखों से एक दूसरे का दर्द महसूस कर रहे हैं। इसी के साथ फिल्म के गाने की कुछ पंक्तियां भी हमें सुनने मिल रही हैं।

Alia-Ranbir

आलिया ने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखी ये बात

आपको बता दें कि, यह पोस्टर आलिया भट्ट ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘लव और लाइट’। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच कितना क्रेज है, यह इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पोस्टर सामने आने के महज 2 घंटों में ही इसे 2।50 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है।

इस फिल्म के दौरान शुरु हुई Alia-Ranbir की लव स्टोरी

गौरतलब है कि, इस फिल्म की शूटिंग साल 2018 में शुरू हुई थी। वहीं यह फिल्म आने वाले 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा दिग्गज अमिताभ बच्चन, दक्षिण मेगा स्टार नागार्जुन, मौनी रॉय नजर आने वाले हैं। बताते चले कि, ‘ब्रह्मास्त्र’ आलिया और रणबीर की साथ में पहली फिल्म है। इस फिल्म के ऐलान के साथ आलिया और रणबीर की डेटिंग की खबरें शुरू हुई थी। हालांकि अब दोनों अपने इस रिश्ते को शादी में बदलने जा रहे हैं।