आलिया ने अपने पिता को लेकर किया खुलासा माथा चूमने पर बार-बार कहते थे ये बात

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इस मामले में प्रतिदिन नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं महेश भट्ट को लोग रिया और उनके रिश्तो को लेकर सवाल उठा रहे हैं। पहले भी कई बार महेश भट्ट ऐसे विवादों में फंस चुके हैं। पिछले कुछ दिनों पहले महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट ने भी एक पोस्ट में अपने पिता को लेकर एक चौकाने वाला किस्सा शेयर किया है।

आलिया ने अपने पिता को लेकर किया खुलासा माथा चूमने पर बार-बार कहते थे ये बात

 

 

 

पोस्ट में लिखा –

आलिया ने मोमबत्ती जलाते हुए एक तस्वीर शेयर की और लिखा,

“जब मैं छोटी थी तो हर रोज स्कूल जाने से पहले पिता के माथे पर चूम कर जाती थी और मेरे हर बार चूमने पर वो कहते- ‘आह…लाइट आ गई’. तब मैं इस बात को पूरी तरह से नहीं समझ पाती थी कि असल में इसके क्या मायने हैं। मुझे अब समझ आ गया कि हमारी जिंदगी में बड़ी गहराई तक लाइट का महत्व है.”

उन्होंने आगे यह भी कहा,

“असल में लाइट के मायने बहुत ज्यादा हैं. ये उम्मीद है, ये खूबसूरती है, ये ताकत है और आज ये एकता है. यह मायने नहीं रखता कि आज हम कहां हैं और क्या कर रहे हैं, और यह भी मायने रखता है कि हमें हमेशा अपने अंदर प्रकाश भरे रहना चा‌हिए”

आलिया ने अपने पिता को लेकर किया खुलासा माथा चूमने पर बार-बार कहते थे ये बात

इन दिनों आलिया बॉलीवुड के डैशिंग हीरो रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं और दोनों ने ऑफिशियली अपना रिश्ता कबूल कर चुके हैं और ख़बरों के मुताबिक जल्द ही शादी भी कर सकते हैं। आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा आलिया फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी दिखाई देंगी। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ था।

Leave a comment

Your email address will not be published.