MIRZAPUR 2 का टीजर हुआ लांच, रिलीज डेट आई सामने देखें वीडियो
/

MIRZAPUR 2 का टीजर हुआ लांच, रिलीज डेट आई सामने, देखें वीडियो

अब मिर्जापुर 2 वेब सीरीज का बेसब्री से हो रहा इंतजार खत्म होने जा रहा है। हर किसी के जेहन में यह सवाल कौंध रहा है कि- क्राइम थ्रीलर पर बनी मिर्जापुर 2 वेब सीरीज कब रिलीज होगी। मिर्जापुर 2 जल्द ही रिलीज अमेजोन वीडियो प्राइम प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

शुक्रवार को अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने मीडिया हैंडल्स पर मिर्जापुर 2 का टीजर जारी कर दिया है। मिर्जापुर के फैंस से वादा करते हुए लिखा है कि बहुत ही जल्द मिर्जापुर 2 रिलीज होने जा रही है। आगे कहा कि- ‘जल्द मिलेंगे बहुत हुआ इंतजार’। आपकों बता दें कि टीजर के अंत में ही ये लिखा आ रहा है कि 23 अक्टूबर को ये रिलीज होने वाली है।

आपकों बता दें कि- पिछले महीने ही मिर्जापुर 2 के लिए कास्ट को डबिंग स्टूडियों में स्पॉट किया गया था। इस वेब सीरीज को रिलीज करने की तैयारी साल के शुरूआता में थी, लेकिन कोरोना महामारी और लॉकडाउन चलते इसकी रिलीजिंग डेट को कैंसिल कर दिया गया था।

अली फैजल बोले- कोरोना के चलते डेट को टालना पड़ा

View this post on Instagram

#ms2w but just this one last time 🥳

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin) on

 

मिर्जापुर में गुड्डू का किरदार निभाने अली फैज ने कहा कि-

“इस वेब सीरीज से बुहत ही ज्यादा उम्मीद लगाई जा रही है। हमारी टीम के लिए सभी घटना को दोबारा से बताना थोड़ा तनाव बन रहा है। हमने हमेशा चाहा है कि ऑडियंस से हमे ढेर सारा प्यार मिले। लेकिन इस मिर्जापुर 2 को कोरोना वायरल के चलते रिलीज डेट को पोस्टपोन करना पड़ा। हम अपने आंखों में यकीन रखते हैं। मैं उम्मीद रखता हूं कि ऑडियंस को ये पंसद आएगी। पिछले साल इस प्रकार की ऑडियंस हमे मिली थी। मैं अमेजॉन विरासत का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रहा हूं।”

 

पंकज त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिर्जापुर का शॉर्ट टीजर शेयर किया

 

इसके अलावा साल 2019 में एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिर्जापुर का शॉर्ट टीजर शेयर किया था। जिसमें उन्हें ये कहते हुए सुना गया था कि- जो इस दुनिया में आया है वो जाएगा जरूर, लेकिन सबकुछ उसकी इच्छा के मुताबिक होता हैं। मिर्जापुर एक क्राइम थ्रीलर वेब सीरीज है जिसमें ड्रग्स, गन, कानून को तोड़ना। इसमें माफियों का रोल दिखाया गया है।

खास उत्तर प्रदेश के पूर्वाचंल इलाकों के हालता को दर्शाया गया है। मिर्जापुर के पहले सीजन में एक्टर अली फैजल, विक्रांत मासे, श्वेता त्रिपाठी, श्रेया पिलोंगकर, रशिका दुग्गल, हरषिता कौर, दिवयेनदू शर्मा, कुलभूषण खरबंदा

यहाँ देखें टीजर