अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन्वेस्टमेंट करने के मामले में सबसे आगे रहते हैं ये बात तो उनके फैंस काफी अच्छे से जानते हैं. इसी इन्वेस्टमेंट में बिग बी ने हाल ही में मुंबई में एक बड़ा घर खरीदा है, जो इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. इस फ्लेट की कीमत 31 करोड़ रुपये की बताई जा ही है और इसकी कुल जगह 5,184 वर्ग फुट की है.

ऐसा माना जा रहा है कि अमिताभ कई दिनों से अपने लिए एक अच्छे इन्वेस्टमेंट की तलाश में थे. जिसकी इस फ्लैट के बाद अब तलाश खत्म हो चुकी है. इससे भी ज्यादा का खास बात तो ये है कि इस बिल्डिंग में सनी लियोनी का भी घर है. जी हां, सनी ने इस बिल्डिंग की 12वीं मंजिल पर अपने लिए नया फ्लैट लिया है. तो आइए इसी सिलसिले में इस आर्टिकल को आगे बढ़ाते हुए अमिताभ बच्चन की नई इन्वेस्टमेंट के बारे में जानते हैं..

बिग बी की बड़ी इन्वेस्टमेंट

अमिताभ बच्चन बने सनी लियोनी के पड़ोसी, 31 करोड़ में बिग बी ने खरीदा डुप्लेक्स

बॉलीवुड  महानायक अमिताभ बच्चन ने पिछले साल दिसंबर 2020 में ये प्रॉपर्टी खरीदी थी, लेकिन इसे उन्होनें पिछले ही महीने अप्रैल में रजिस्‍टर कराया है. ऐसा बताया जा रहा है बच्चन साहब ने इसके लिए 62 लाख रुपये की स्‍टांप ड्यूटी का भुगतान किया है. इसका लक्ज़री अपार्टमेंट का साइज 5184 वर्गफुट है.

अमिताभ का ये नया घर मुंबई के अंधेरी में एक अंडर कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट अटलांटिस में 31 करोड़ रुपये में एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट है. इस प्रॉपर्टी का प्रति वर्ग फुट मूल्य लगभग 60,000 रुपये प्रति वर्ग होता है. अमिताभ बच्चन को इस प्रॉपर्टी में छः कार पार्किंग मिली है. उनका ये नया घर 27वीं और 28 वीं मंजिल पर है.

अमिताभ बच्चन बने सनी लियोनी के पड़ोसी

अमिताभ बच्चन बने सनी लियोनी के पड़ोसी, 31 करोड़ में बिग बी ने खरीदा डुप्लेक्स

आपको बता दें कि, लॉकडाउन के बीच प्रॉपर्टी में इन्वेस्टमेंट करने वालों की मांग बढ़ती नजर आ रही है. इतना ही नहीं आप जानकर हैरान होंगे कि अमिताभ बच्चन की इस बिल्डिंग में सनी लियोनी का भी घर भी होना वाला है. सनी लियोनी  ने 12वीं मंजिल पर अपने लिए नया घर लिया है. जहां वो अपने परिवार के साथ रहेंगी. एक्ट्रेस की घर की किमत 16 करोड़ रुपये है.

वहीं बॉलीवुड फिल्मों के बेहतरीन निर्देशक आनंद एल राय ने भी इस प्रॉपर्टी में अपने पैसों को इन्वेस्ट किया है. निर्देशक ने भी अपने लिए एक डुप्लेक्स खरीदा है. इस घर की कुल किमत 25 करोड़ बताई गई है. अभी ये सारे मकान बनना बाकी हैं, लेकिन बहुत जल्द इनपर काम शुरू होगा इस बिल्डिंग में महज 34 मकान होंगे. जिसमें मुंबई के टॉप लोग बसते हुए नजर आएंगे.