कोरोना के बीच अमृता और मलाइका अरोड़ा से मिलने पहुंची बेबो, जाने वजह

एक्ट्रेस करीना कपूर दूसरी बार मां बनने की पुष्टि के बाद अपनी दोस्त मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा से मिलने पहुचीं। अमृता घर से जिस वक्त एक्जिट कर रही थी, तभी मीडिया के कैमरे में ये तस्वीर कैद कर ली गई। इस मौके पर उनके हशबैंड सैफ अली खान भी मौजूद थे। दोनों ने कोरोना वायरस के चलते व्हाइट कलर मास्क पहन रखा था।

करीना कपूर ब्लू कलर की जींस और सैफ ने सफेद कुर्ता और जींस पहन रखी थी। करीना के प्रेगनेंट होने के बाद वो मीडिया के कैमरों के सामने आई है। इस दौरान एकट्रर्स मलाइका खान को उनकी कार में स्पॉट किया गया है। उन्होंने स्पोर्ट टाइप के कपड़े पहन ऱखे थे। बताया जा रहा है कि- तीनों के बीच में अच्छी बांडिग है। आपस में एक-दूसरे की बात शेयर करते हैं। और तीनों पार्टियों को साथ में मिलकर अटेंड करती हैं.

छोटे नवाब की फैमिली में नए मेहमान की इंट्री होगी

कोरोना के बीच अमृता और मलाइका अरोड़ा से मिलने पहुंची बेबो, जाने वजह

छोटे नवाब की फैमिली में नए मेहमान की किलकारियां गूंजने वाली हैं। नए मेहमान को लेकर सैफ करीना का पूरा ध्यान रख रहे हैं। ताकि डिलीवरी के वक्त कोई दिक्कत का सामना न करना पड़े। वहीं करीना कपूर भी दूसरी बार मां बनने को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा था कि – अब तैमूर बड़ा भाई बनने जा रहा है। करीना कपूर खान अगले साल दूसरे बच्चे को जन्म देंगी।

कोरोना के बीच अमृता और मलाइका अरोड़ा से मिलने पहुंची बेबो, जाने वजह

सितंबर या अक्टूबर से शुरू करेंगी फिल्मो की शूटिंग

कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करीना अगले सितंबर या अक्टूबर में फिल्मों की शूटिंग करेंगी। उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में वो बड़े पर्दे पर नजर आयेंगी जो क्रिसमस पर रिलीज होगी। फिलहाल, आमिर खान इस फिल्म की शूटिंग के लिए टुर्की गए हुए हैं। वहीं बात उनके पति की करें तो इससे पहले सैफ अली खान ब्लॉकबस्टर फिल्म तान्हा जी में नजर आए थे, तो साथ ही सुशांत की फिल्म दिल बेचारा में केमियो रोल निभाया था।

कोरोना के बीच अमृता और मलाइका अरोड़ा से मिलने पहुंची बेबो, जाने वजह

सैफ-करीना ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि – हमारे परिवार में एक नए मेहमान का आगमन हो रहा है। और हमें ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है। हम आपके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद करते हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.