अमृता ने कहा दोस्त से ज्यादा था मेरा और शाहिद कपूर का रिश्ता
//

अमृता राव ने कहा दोस्त से ज्यादा था मेरा और शाहिद कपूर का रिश्ता

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव मां बनी हैं। उन्होंने एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है। की अमृता राव ने आरजे अनमोल से शादी की है। साल 2016 में इनकी शादी हुई थी और चार साल बाद वो मां बनीं है। ‘फिल्म इश्क विश्क’ से बॉलीवुड में डेब्यू  करने वाली अमृता राव एक समय में शाहिद कपूर के साथ काफी सुर्खियों में रही है। ऐसी खबरें थीं कि यह जोड़ी असल जिंदगी में भी एक कपल थे। लेकिन, अमृता ने इन दावों से इंकार किया है। बता दें कि ‘इश्क विश्क’ के बाद शाहिद और अमृता ने ‘विवाह’ और ‘लाइफ हो तो ऐसी’ फिल्मों में साथ काम किया था।

अमृता ने कही ये बात

अमृता राव ने कहा दोस्त से ज्यादा था मेरा और शाहिद कपूर का रिश्ता

अमृता ने शाहिद के साथ अपने रिश्तों को लेकर कहा है, ‘जब मैं फिल्मों में उनकी को-स्टार थी, तब शाहिद पहले से ही किसी के साथ रिलेशनशिप में थे। मजेदार बात यह है कि मैं और शाहिद सिर्फ एक अच्छे साथी थे। हमारी आपस में ऐसी दोस्ती भी नहीं थी कि कभी एक-दूसरे के साथ घूमने निकले हों। लेकिन हम एक-दूसरे का काफी सम्मान करते हैं।’

करीना औऱ शाहिद के ब्रेकअप की वजह थी अमृता

ऐसा कहा जाता है कि साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘विवाह’ में अमृता को काफी पसंद किया गया। विवाह में अमृता औऱ शाहिद की जोड़ी इतनी हिट रही कि शाहिद की उस दौरान रहीं गर्लफ्रेंड करीना कपूर को शाहिद को लेकर शक होने लगा था। ऐसा भी कहा जाता है कि साल 2007 में हुए शाहिद-करीना के ब्रेकअप की एक वजह अमृता राव भी थी।

करीना ने खुद किया था खुलासा

अमृता राव ने कहा दोस्त से ज्यादा था मेरा और शाहिद कपूर का रिश्ता

शाहिद की अमृता से बढ़ती दोस्ती के कारण कई बार करीना और शाहिद में लड़ाई होती थी। खुद करीना ने इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि शाहिद को उनकी बहुत सी को स्टार्स पसंद करती हैं और वो इनसिक्योर्ड फील करती हैं। कहा जाता है कि इसी वजह से करीना और शाहिद के बीच कई बार अमृता को लेकर लड़ाई हुई थी,लेकिन अमृता ने अपना बयान देकर अपनी तरफ से हर बात को क्लियर कर दिया है। बतां दें कि अमृता 2019 में आई फिल्म ठाकरे में दिखाई दी थी।