करीना के प्रेग्नेंसी की खबर पर अमृता सिंह ने दिया ये रिएक्शन
/

करीना कपूर के पहली प्रेग्नेंसी की खबर पर अमृता सिंह ने दिया था ये रिएक्शन

मुंबई: जैसा कि सभी को पता है कि करीना कपूर खान इन दिनों प्रेग्रेंट हैं। बताया जा रहा है कि करीना तीन महीने की प्रेग्नेंट हैं और वे अगले साल फरवरी या मार्च में बच्चे को जन्म देंगी। करीना कपूर खान इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय कर रही है। कोरोना के चलते करीना मुंबई में अपने असाइंमेंट्स को पूरा कर रही है।

ऐसा इसलिए क्योंकि करीना को अपनी अपकमिंग फिल्म लालसिंह चड्ढा की शूटिंग इस माह के आखिर में दिल्ली में शुरू करनी है। वहीं इसी बीच सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह को लेकर एक किस्सा वायरल हो रहा है। जिसमें करीना कपूर की प्रेग्नेंसी के बारे में सवाल पूछे जाने पर अमृता सिंह ने कुछ इस तरह से अपना रिएक्शन दिया था।

बात करीब चार साल पहले की है, जब करीना कपूर पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी। उस दौरान एक रिपोर्टर ने अमृता सिंह को फोन करके इस बारे में रिएक्ट करने को कहा था। जैसे ही रिपोर्टर ने अमृता से फोन करके पूछा कि करीना की प्रेग्नेंसी पर वे कैसा फील कर रही हैं, तो वे नाराज हो गईं थीं। उन्होंने कहा था कि आप ऐसा सवाल करने की हिम्मत भी कैसे कर सकते हैं?  होते कौन हैं आप?  दोबारा मुझे फोन मत कीजिएगा।”

वहीं आज भी अमृता सिंह, करीना व उनके बेटे तैमूर अली खान के बारे में किसी भी तरह की कोई बात करना पसंद नहीं करती हैं। लेकिन करीना कपूर खान की बॉन्डिंग सारा अली खान और इब्राहिम अली खान से काफी अच्छी है। कई बार ये तीनों एक साथ में देखे जाते हैं। वहीं, अमृता को कभी करीना के साथ नहीं देखा गया है।

बता दें कि सैफ अली खान ने साल 1991 में अपने से 13 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी रचाई थी। वहीं 13 साल तक दोनों साथ रहें और फिर साल 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया। वहीं इस तलाक के करीब आठ साल बाद 2012 में सैफ अली खान ने अपने से दस साल छोटी करीना कपूर से शादी कर ली।

जिसके बाद दोनों का साल 2016 में एक बेटा हुआ, जिसका नाम तैमूर अली खान है। तैमूर अभी साढ़े तीन साल के हैं। वहीं अब इस बार करीना और सैफ बेटे या बेटी के अभिभावक बनेंगे, ये तो वक्त आने पर ही पता चल पाएगा। अनुपमा चोपड़ा को दिए गए एक इंटरव्यू में करीना ने कहा कि पहली प्रेग्नेंसी में सब मुझे बहुत खाने के लिए कहते थे।

जिसके चलते मेरा 25 किलो वजन बढ़ गया था, लेकिन मैं फिर से वही नहीं करना चाहती। मुझे बस हेल्दी खाना और फिट रहना है। मैं जानती हूं मेरी बॉडी को किसकी जरूरत है। करीना ने आगे कहा- मेरे डॉक्टर ने कहा है कि आप दो लोगों का खाना मत खाओ। बस अच्छा खाओ और अपना ध्यान रखो।