इस वजह से सैफ की मम्मी के पास अकेले नहीं रहना चाहती थी अमृता
/

अमृता सिंह का बड़ा खुलासा इस वजह से सैफ की मम्मी के पास अकेले नहीं रहना चाहती थी

सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी जितने प्यार के साथ शुरू हुई, उतनी ही कड़वाहट उनके अलग होते समय रिश्ते में घुल गई थी।

मुम्बई- सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी जितने प्यार के साथ शुरू हुई, उतनी ही कड़वाहट उनके अलग होते समय रिश्ते में घुल गई थी। दोनों की राहें जुदा हुईं, तो एक-एक कर ऐसी चीजें सामने आने लगीं, जिसने सभी को हैरान कर दिया। ऐसे ही एक खुलासे में अमृता ने बताया था कि उनके साथ सास शर्मिला टैगोर का बर्ताव कितना कड़वा था। वैसे अदाकारा ने जो खुलासे किए थे, उस स्थिति से कई बहुएं रोज ही दो-चार होती हैं। अमृता और सैफ आज अलग हो चुके हैं, लेकिन बच्चे सारा और इब्राहिम अपने मां-पापा दोनों से जुड़े हुए हैं।

सैफ से कहती थी कि सास के साथ अकेला न छोड़ा करो

अमृता सिंह ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह सैफ अली खान से हमेशा कहती थीं कि उन्हें सास शर्मिला के साथ एक कमरे में अकेला ना छोड़ा करें, क्योंकि यह एक्सपीरियंस उन्हें जबरदस्त तनाव देता था। आपको बता दें कि कहा जाता है कि अमृता का उम्र में बड़ा होना और सैफ का रिलेशनशिप व शादी के बारे में परिवार को पहले से सूचना न देना, शर्मिला को रास नहीं आया था। वह अमृता को अपनी बहू के रूप में स्वीकार नहीं कर सकीं।

सैफ ने भी लगाए थे अमृता पर कई आरोप

एक इंटरव्यू में सैफ ने बताया कि शादी के कुछ साल तक तो सब ठीक रहा, बाद में अमृता ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया था, यहां तक कि अमृता, मां (शर्मिला टैगोर) और बहन (सोहा-सबा) के साथ गाली गलौच भी करने लगीं थीं।

सैफ ने इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया कि अमृता ने तलाक के एवज में 5 करोड़ रुपए की मांग की थी। मैने 2.5 करोड़ रुपए उसी समय दे दिए थे। बाकी की रकम अमृता को किश्तों में देने का निर्णय हुआ। जब तक बेटा इब्राहिम 18 साल का नहीं हो जाता तब तक अमृता को हर महीने 1 लाख रुपए देता रहूंगा। सैफ ने ये भी कहा कि अमृता उन्हें बच्चों से नहीं मिलने देती थीं।

1991 में हुई थी सैफ अमृता की शादी

एक पार्टी में सैफ अली खान और अमृता सिंह की मुलाकात हुई थी। पार्टी में जब सैफ ने अमृता को देखा तो वे उनकी ख़ूबसूरती के दीवाने हो गए थे। इसके बाद लगातार दोनों के बीच मुलाकात होती रहीं। अब अमृता भी सैफ को मन ही मन चाहने लगी थीं। दोनों के बीच मोहब्बत का परवान चढ़ने लगी थी। कुछ समय बाद तो दोनों ने शादी करने का फैसला किया, लेकिन उन्हें अपने परिवार से भी डर था। इसकी एक बड़ी वजह ये भी थी कि अमृता सिंह उम्र में सैफ से 12 साल बड़ी थीं। इसके बावजूद 3 महीने की डेट के बाद सैफ ने 1991 में गुपचुप तरीकों से अमृता से शादी कर ली।