अमृता ने इस वजह से कराया था सारा और कार्तिक आर्यन का ब्रेकअप
/

अमृता सिंह ने इस वजह से कराया था सारा और कार्तिक आर्यन का ब्रेकअप

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन एक्ट्रेस सारा अली खान के क्रश रह चुके हैं और ये बात किसी से भी छिपी नहीं है। सारा अली खान ने ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में कार्तिक को डेट करने की इच्छा जाहिर की थी। इतना ही नहीं जब इन दोनों की फिल्म ‘लव आज कल’ आई थी, उस वक्त भी सारा और कार्तिक के रिलेशनशिप में रहने की बातें सामने आई थीं।

वहीं, सैफ अली खान ने बेटी सारा के साथ ‘कॉफी काउच’ की शूटिंग की थी। उस समय लोगों ने चैट शो में पहली बार पिता-बेटी की जोड़ी को एक साथ देखा था। इस दौरान सारा ने कहा था कि कार्तिक आर्यन उनके क्रश हैं।  इसके बाद  जहां एक तरफ  फैंस चाहते थे कि कार्तिक और सारा एक साथ रहें, तो वहीं दूसरी तरफ सारा की मां अमृता सिंह इसके खिलाफ थीं।

कार्तिक के साथ रिश्ते से खुश नहीं थी अमृता सिंह

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब सारा ने कार्तिक आर्यन को अपने क्रश के रूप में कबूल किया था। उस वक्त सारा की मां अमृता सिंह ने ये महसूस किया था, कि उनकी बेटी सारा को अपने दिल की बात नहीं सुननी चाहिए और अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए। सूत्रों के हवाले से खबर थी कि, ‘अमृता को लगता है कि अब सारा को अपने करियर को मजबूत करने और दिल के मामलों में विचलित न होने का वक्त है।

 

वो ये सब मन से सोचती है और उसका दिल कहता है कि वह अपनी पर्सनल लाइफ में कई तरह के काम कर सकती है। अमृता और सारा को लेकर यह भी कहा गया था कि इस वजह से दोनों के बीच कई बार बहस भी हुई थी, क्योंकि अमृता, सारा से यह बात लगातार कह रही थी कि दिल से ज्यादा अपने दिमाग की सुनो।

सैफ अली खान का था ये रिएक्शन

वहीं, सैफ अली खान, सारा और कार्तिक के साथ सहज थे और वह सिर्फ अपनी बेटी को खुश करना चाहते थे। सूत्रों के मुताबिक, ‘कार्तिक करीना और सैफ दोनों की ही पसंद हैं। बता दें, करीना ने हाल ही में कार्तिक के साथ एक शो के लिए शूटिंग की थी और तभी से वह अपने दोस्तों से कार्तिक की तारीफ करते नहीं थक रही हैं।

वहीं जब कार्तिक करण के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ पर आए थे। उस वक्त करण जौहर ने कार्तिक से पूछा था कि उन्होंने सारा को डेट पर ले जाने के लिए अब तक उनसे क्यों नहीं पूछा? इसका जवाब देते हुए कार्तिक ने कहा था कि, ‘तो, मैं क्या कर रहा हूं, सर मैं बस कोशिश कर रहा हूं, आप जानते हैं। अभी मुझे ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने हैं।

सैफ सर ने कहा था, ‘क्या उसके पास पैसे हैं?” तो, मैं बस… इस बात पर करण ने चुटकी लेते हुए कहा कि क्या आपके पास उतने पैसे नहीं है, जोकि पटौदी के राजकुमार से मेल खा सकते हों। फिर कार्तिक ने जवाब दिया था, ‘मुझे नहीं पता कि  वो एक राजकुमारी है। इसलिए आप जानते हैं, उसे डेट पर बाहर जाने के लिए मुझे एक अच्छे बैंक बैलेंस की जरूरत होगी।’

सारा और कार्तिक ने एक-दूसरे को किया अनफॉलो

वहीं सारा और कार्तिक के रिलेशन में आने की खबरों के कुछ दिनों बाद ही दोनों के ब्रेकअप को लेकर भी जोरों से अफवाहें फैलने लगी थी। हालांकि, दोनों ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने रिलेशनशिप की पुष्टि नहीं की थी। वहीं, अगस्त 2020 में दोनों के ब्रेकअप की अफवाह को उस वक्त हरी झंडी मिली, जब सारा और कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था।