अनिल कपूर ने कहा आदित्य और दिशा का किसिंग सीन देखकर मुझे जलन हो रही थी और फिर मै.....

अनिल कपूर वैसे तो 63 साल को हो चुके है , लेकिन अभी भी उनकी फिटनेस को देख कर यही लगता है कि उन्होंने जस्ट 25 क्रास किया हो।अनिल अपनी सेहत का पूरा पूरा ध्यान रखते है। ऐसे में आदित्य राय कपूर और दिशा पटानी की फिल्म मंगल का ट्रेलर लॉन्च हुआ है , जिसमें आदित्य और दिशा का किसिंग सीन दिखाया गया है। अनिल कपूर ने इसको लेकर एक टिप्पणी की है।

कैसा था अनिल का रिएक्शन

अनिल कपूर ने कहा आदित्य और दिशा का किसिंग सीन देखकर मुझे जलन हो रही थी और फिर मै.....

दोनों के किसिंग सीन के बारे में जब अनिल से एक इंटरव्यू में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि क्या आप चाहते हैं कि मेरी घर पर पिटाई हो? वहां सोनम व रिया (उनकी बेटियां) और सुनीता (पत्नी) हैं। इसके बाद उन्होंने रुक कर मजाकिया अंदाज में हंसकर कहा कि जाहिर-सी बात है, मन के किसी कोने में बुरा-सा लगता है. ट्रेलर लॉन्च पर अनिल कपूर के साथ ‘मलंग’ फिल्म के उनके सह-कलाकार आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और एली अवराम भी मौजूद रहीं।

जान लेना मेरा नशा

अनिल कपूर ने कहा आदित्य और दिशा का किसिंग सीन देखकर मुझे जलन हो रही थी और फिर मै.....

मोहित सूरी की डायरेक्ट की हुई फिल्म ‘मलंग’  का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू हैं। इसके ट्रेलर में हर किरदार कत्ल करने की अपनी अलग वजह बताता दिख रहा है। आदित्य राय कपूर इस फिल्म में कहते हैं कि जान लेना मेरा नशा है। वहीं अनिल कपूर भी खास रोल में दिख रहे हैं। जितना ट्रेलर में दिख रहा है वह निगेटिव शेड में हैं।

चारों करेक्टर्स को जान लेना पसंद है, लेकिन कौन किसकी और क्यों जान लेगा ये खुलासा तो 7 फरवरी को होगा। उसी दिन यह फिल्म रिलीज होगी। ट्रेलर काफी फास्ट दिख रहा है और इसकी रफ्तार दर्शकों को पसंद भी आ रही है।

ट्रेलर के चार डॉयलॉग्स सुनाई दे रहे हैं, जिसमें आदित्य रॉय कहते हैं कि जान लेना मेरा नशा है। कुणाल कहते हैं कि जान लेना मेरी जरूरत है. अनिल कपूर कहते हैं कि जान लेना मेरी आदत है। सबसे लास्ट में दिशा कहती हैं कि जान लेना मेरा मज़ा है।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...