अंकिता लोखंडे 'तितली' गाने के बाद पीले साड़ी में 'धक धक' गाने पर की डांस, वीडियो वायरल

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से हमेशा छाई रहती हैं, वहीं लोखंडे ने फिर से एक वीडियो शेयर की है। कुछ दिन पहले अंकिता लोखंडे ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फ़िल्म चेन्नई एक्सप्रेस के गाने ‘तितली’ पर डांस की थी। वहीं अब माधुरी दीक्षित के फेमस सांग ‘धक धक’ पर डांस की है। अंकिता का ये वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं।

अंकिता लोखंडे 'तितली' गाने के बाद पीले साड़ी में 'धक धक' गाने पर की डांस, वीडियो वायरल

अंकिता डांस में पीले साड़ी पहनी हुई है जिसमे काफी ग्लैमरस लग रही है। अंकिता ने विडियो शेयर कर कैप्शन में लिखी है कि, “एक आर्टिस्ट हमेशा आर्टिस्ट होता है, चाहे वह बड़े-छोटे स्क्रीन पर परफॉर्म करे या फिर इंस्टाग्राम रील पर”। लिखने के बाद अंकिता ने बताया कि वह माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फैन हैं।

अंकिता की डान्स स्टेप देख जीत लेंगी आप का दिल

अंकिता लोखंडे इससे पहले फ़िल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के सांग तितली पर थिरकती नजर आयी थी। इस गाने पर अंकिता व्हाइट कलर में आउटफिट में नजर आयी थी। इस गाने में जो स्टेप मुश्किल था करना उसे भी आसानी से करते हुए दिखी, अंकिता के इस्टेप देख फैंस हैरान रह गए, और जम कर तारीफ भी किये। उन्होंने लिखा- “जब कैटरपिलर ने सोचा कि उसका जीवन खत्म होने जा रहा है, वो उड़ने लगी।”

बता दें कि सोशल मीडिया पर अंकिता काफी एक्टिव रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में अंकिता काफी चर्चा में थी। अंकिता सुशांत के परिवार के साथ खड़ी रही और दिवंगत अभिनेता के न्याय के गुहार के लिये हमेशा खड़ी भी रही।